EVM मशीनों पर हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया ने उठाए सवाल,  देर शाम ली कार्यकर्ताओं की बैठक

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 07:27 PM (IST)

सोनीपत ( सन्नी मलिक):  हरियाणा में लोकसभा चुनावों के लिए मतदान 25 मई को होना है, उससे पहले हरियाणा में सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार प्रसार में जुटे है । कल देर शाम तक सोनीपत के एक निजी गार्डन में हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया ने शीर्ष नेतृत्व के साथ साथ कार्यकर्ताओं की बैठक ली और चुनाव को लेकर गुरु मंत्र दिए । 

कांग्रेस पार्टी के आला नेता लगातार बीजेपी के साथ साथ चुनाव आयोग पर भी निशाना साध रहे हैं और चुनाव आयोग पर सरकार के पक्ष में काम करने के आरोप लगाया जा रहा है।  दीपक बाबरिया ने कई महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर सवालिया निशान उठाए और चुनाव आयोग पर आरोप लगाए कि वो सरकार के दबाव में काम कर रहा है और शक है कि ईवीएम हैक हो रही है और सुप्रीम कोर्ट भी आंखे बंद करके बैठा है।
 

बाबरिया ने कहा कि चुनाव में और तेजी और चुनाव में धार लगाने के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि ईवीएम मशीनों में धांधली हो सकती है, इसके लिए हम सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं लेकिन सुप्रीम कोर्ट चुप है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब मतदाताओं को लुभाने वाले नहीं है, वो हमेशा झठ की राजनीति करते है । उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर देश की जनता के साथ धोखा किया जा रहा है। किसानों का आंदोलन इस बात का सबूत है कि किसानों के साथ अत्याचार हुआ है  और जेजेपी इस अत्याचार में शामिल रही है, इसलिए उन्हे गांव में घुसने नही दिया जा रहा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static