अंतरराज्यीय बस सेवा को लेकर हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, अामजन को होगी परेशानी

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 11:35 AM (IST)

अंबालाः हरियाणा में रोडवेज की बसों को लेकर सरकार ने बड़ा फैसला लेते दूसरे राज्यों में बस नहीं भेजने के लिए मना कर दिया है। सरकार ने कहा है की वह अंतरराज्यीय बस सेवा नहीं शुरू करेगी। कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सरकार ने यह निर्णय लिया है। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ इसको लेकर बैठक हुई है जिसमें विज ने सीएम के सामने यह मुद्दा रखा है। विज ने बताया कि मुख्यमंत्री उनकी बात से सहमत हैं। उन्होंने बसें दूसरे प्रदेशों में न भेजने की हामी भर दी है। 

ऐसे में अब सिर्फ हरियाणा के अंदर ही बसों का संचालन किया जाएगा। विज ने इस बाबत मुख्यमंत्री को लिखित में भी पत्र भेज दिया है। विज के मुताबिक अंतरराज्यीय बस सेवा इसलिए भी नहीं शुरू की जाएगी, क्योंकि इतनी अधिक संख्या में न तो लोगों के टेस्ट संभव हैं और न ही क्वारंटीन करने की व्यवस्था बन सकेगी।

दिल्ली के बार्डर क्षेत्र में हरियाणा पुलिस पर की गई पत्थरबाजी पर अनिल विज ने कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा है कि दिन रात हमारी पुलिस ड्यूटी दे रही है। लोगों की रक्षा के काम में जुटी है। ऐसे में पत्थरबाजी करने वालों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static