कोरोना से जंगः हरियाणा के लिए राहत भरी खबर, 22 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 03:09 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र)- कोरोना को लेकर पूरे विश्व भर में कोहराम मचा हुआ है जिसको लेकर भारत में भी लॉक डाउन कर दिया गया है। यह लॉक डाउन 14 अप्रैल तक रहेगा। इस बड़े कोहराम में हरियाणा के कैथल जिले के लोगों के लिए एक बड़ी राहत की खबर सामने आई है। कैथल जिला नागरिक अस्पताल में अब तक 22 संदिग्ध कोरोना मरीज दाखिल हुए थे उन सभी संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है । जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी 22 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया और घर भेज दिया गया है। अब कैथल नागरिक अस्पताल में कोई भी करोना संदिग्ध मरीज इस समय दाखिल नहीं है।

कैथल चीफ मेडिकल ऑफिसर राकेश शह ने बताया कि 22 संदिग्ध मरीज कैथल के नागरिक अस्पताल में दाखिल किए गए थे जिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके चलते सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया। अब  कैथल नागरिक अस्पताल में कोई भी करोना का मरीज  दाखिल नहीं है।

जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा करोना से लड़ने के लिए कैथल  जिला नागरिक अस्पताल में 100  आइसोलेशन बेड तैयार रखे हुए हैं और 67 बेड दूसरी प्राइवेट जगह तैयार किए गए हैं।  टोटल आइसोलेशन के लिए 167 बेड का इंतजाम जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा किया गया है।  वहीं अगर वेंटिलेटर की बात की जाए तो जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा दो प्राइवेट अस्पतालों से टाइ अप किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static