हरियाणा के गृहमंत्री पहुंचे शाहाबाद थाना, एसएचओ सहित 3 पुलिसकर्मी किए सस्‍पेंड

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 08:22 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप) : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज कुरुक्षेत्र के शाहबाद थाने पहुंचे। दरअसल अनिल विज को शिकायतें मिल रही थी कि शाहबाद थाने में सब कुछ दुरुस्त नहीं है जिस पर मंथन करते हुए उन्होंने शाहबाद थाने पर पहुंच औचक निरीक्षण किया और पुलिस की कार्यशैली में खामियां मिली तो तत्काल कड़ी कार्रवाई की, जिसके लिए वो जाने पहचाने जाते हैं। कार्रवाई करते हुए तीन पुलिस अधिकारियों थाना प्रभारी प्रेमचंद सहित एक उप निरीक्षक व सहायक उपनिरीक्षक को सस्पेंड कर दिया। 
 

Koo App
गृह मंत्री श्री अनिल विज ने आज कुरुक्षेत्र के शाहबाद थाने में छापा मारा। थाने में दस्तावेजों की जांच के दौरान गृह मंत्री को कई लंबित शिकायतें मिली तो कई केसों की जांच भी पूरी नहीं मिली। थाना स्टाफ की कार्रवाई से खफा गृह मंत्री ने शाहबाद थाने के SHO को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। इसके अलावा, उन्होंने एसआई रमेश कुमार और ASI सुदेश कुमार को सस्पेंड किया। #Haryana #DIPRHaryana - DPR Haryana (@diprharyana) 5 Jan 2022


गृह मंत्री अनिल विज ने दो टूक शब्दों में पुलिस कर्मियों को नसीहत दी है कि आपको अपनी कार्यशैली में सुधार करना होगा और लोगों को सड़कों पर धक्के नहीं खाने दूंगा। उन्होंने कहा कि अनेक मामलों में तो कार्रवाई ही नहीं हुई है और छह माह पुराने ऐसे 33 मामले मिले हैं, जिनमें कार्रवाई नहीं हुई है, जिस कारण तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। उन्होंने कहा कि उनकी यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से 15 दिन में सभी मामलों में पेंडेंसी रिपोर्ट मांगी है।



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static