हरियाणा में महामारी की तरह फैल रहा है नशे का कारोबार, सो रही है प्रशासन और सरकार- अंकित अलघ

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 03:39 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): हरियाणा में नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है और यह अब एक गंभीर महामारी का रूप ले चुका है। इस गहरी समस्या को देखते हुए भी प्रदेश की सरकार और प्रशासन आंखें मूंदे बैठे हैं। युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है, लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। जन सेवक क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, अंकित अलघ ने वर्तमान सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में नशे के खिलाफ सख्त कदम उठाने के बजाय सरकार मूकदर्शक बन गई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा का हर गली-कूचा नशे के जाल में फंस चुका है। हमारे युवा, जो देश का भविष्य हैं, इस जहर में अपनी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं, और सरकार केवल बैठकर तमाशा देख रही है। अंकित अलघ ने कहा कि सरकार की निष्क्रियता और प्रशासन की लापरवाही ने नशे के कारोबारियों को और अधिक हिम्मत दी है। आज हालत यह है कि राज्य के छोटे से छोटे गांव और कस्बे में भी नशे का जाल बिछ चुका है। इसके बावजूद, सरकार की नीतियों में कोई ठोस बदलाव नहीं आ रहा है।

 

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने जल्दी ही इस गंभीर मुद्दे पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया, तो जनता उन्हें आने वाले चुनावों में इसका कड़ा जवाब देगी। जनता अब जाग चुकी है और वह ऐसे गैर-जिम्मेदार नेताओं को बर्दाश्त नहीं करेगी, जो उनके बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। अंकित अलघ ने जोर देकर कहा कि जन सेवक क्रांति पार्टी इस मुद्दे पर चुप नहीं बैठेगी। हम प्रदेश के हर कोने में इस मुद्दे को उठाएंगे और सरकार को मजबूर करेंगे कि वह इस दिशा में कदम उठाए। यह लड़ाई सिर्फ नशे के खिलाफ नहीं, बल्कि उन सभी ताकतों के खिलाफ है जो हमारे समाज को बर्बाद कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static