खरखौदा में आज हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा का आयोजन, दीपेंद्र बोले- महज 230 घंटे की बची बीजेपी सरकार

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 08:47 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत के खरखौदा में आज हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा का आयोजन किया गया। जिसमें रोहतक से कांग्रेस पार्टी के सांसद दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ता और खरखोदा से विधायक ने इस यात्रा में भाग लिया। वहीं यात्रा के दौरान अपने संबोधन में बीजेपी पार्टी पर जमकर बरसते नजर आए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी पार्टी ने हमारे खिलाड़ियों के साथ दोगला व्यवहार किया है क्योंकि जो बजट दिया गया। वो बजट न के बराबर था सबसे ज्यादा बजट गुजरात को 500 करोड़ रुपए दिया गया और वहां का सिर्फ एक खिलाड़ी ही ओलंपिक में गया जबकि हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ी देश का मान बड़ा रहे हैं और 6 मंडलों में से 5 मेडल हरियाणा प्रदेश के हैं।

जनता को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी पार्टी की सरकार महज 230 घंटे की बची हुई है। हरियाणा प्रदेश के जनता उसे दिन का इंतजार कर रही है। जिस दिन चुनाव होगा इस बार बहुमत से कांग्रेस पार्टी प्रदेश में सरकार बना रही है। क्योंकि बीजेपी पार्टी अब कांग्रेस पार्टी की घोषणाओं की कॉपी कर रही है, जैसे ही कांग्रेस पार्टी ने घोषणा की कि वह गैस सिलेंडर 500 रुपये में देंगे। उसी के बाद बीजेपी पार्टी के तरफ से भी घोषणा की गई कि वह भी 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे हालांकि अभी तक सिर्फ घोषणा ही हुई है। बीजेपी पार्टी के नेताओं में जो घमंड था वह अभी तक नहीं बदला है लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष का चेहरा बदल कर वह सोच रहे हैं की जनता सब भुला देगी, लेकिन इस बार जनता उन्हें वोट नहीं देगी। खिलाड़ियों के मुद्दे पर भी बीजेपी पार्टी को दीपेंद्र हुड्डा घूरते नजर आए और कहा कि खिलाड़ियों के साथ भी बीजेपी पार्टी का जो व्यवहार सामने आया वह बहुत शर्मनाक है क्योंकि हमारे प्रदेश में जो बजट दिया गया। वह 60 करोड रुपए है ,जबकि गुजरात को 500 करोड़ रुपए का बजट दिया।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि खिलाड़ियों के साथ भी बीजेपी पार्टी का जो व्यवहार सामने आया वह बहुत गलत है ,क्योंकि हमारे प्रदेश में जो बजट दिया गया वह 60 करोड़ रुपए है ,जबकि गुजरात को 500 करोड़ का बजट दिया गया था। देश के 117 खिलाड़ी ओलंपिक में भाग लेने के लिए गए थे, जिनमें से गुजरात से सिर्फ एक ही खिलाड़ी भाग लेने के लिए पहुंचा था। हम यह नहीं कह रहे कि बजट नहीं देना चाहिए था, लेकिन जब देश का मान हरियाणा के खिलाड़ी बढ़ा रहे हैं तो उनके साथ ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है क्योंकि जो 6 मेडल देश में आए हैं उनमें से पांच मेडल हरियाणा के खिलाड़ी लेकर आए हैं और हरियाणा को जो बजट दिया गया। वह बहुत कम था वही दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस समय विपक्ष में कुछ भी नहीं था उसे समय दीपेंद्र हुड्डा ने ही भाजपा के सामने हरियाणा प्रदेश की आवाज उठाई थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static