दादा गौतम ने पहलवान योगेश्वर दत्त को बताया बढ़िया उम्मीदवार, लोगों से की वोट देने की अपील

10/22/2020 12:54:18 PM

गोहाना(सुनील): बरोदा उपचुनाव में लगातार राजनेता और नेता अपने विरोधियों पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। आज  गोहाना पहुंचे नारनोद से विधायक दादा गौतम बरोदा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार पहलवान  योगेश्वर दत्त  को बढ़िया उमीदावर बताया और लोगों से  उनके पक्ष में वोट देने की अपील। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने इस हल्के की अनदेखी की है। कांग्रेस पार्टी को तो ये चुनाव लड़ना ही नहीं चाहिए था बल्कि सभी पार्टियों को मिलकर योगेश्वर का साथ देना चाहिए। दादा गौतम ने कहा कि बीजेपी सरकार के 4 अभी साल बचे है, इसलिए बोरजा का विकास बीजेपी ही कर सकती है। कांग्रेस पार्टी  जाति के नाम पर लोगों को बांटने में लगी हुई एक विधायक के हारने व जितने से भी सरकार नहीं बदलने वाली।  उन्होंने कहा कि भूपिंद्र सिंह हुड्डा  लोगों को बहकाने का काम कर रहा है।

 विकास के सवाल पर उन्होंने कहा कि विकास की बात या तो मनोहर लाल खट्टर करेंगे या भूपेंद्र सिंह हुड्डा करेंगे। उन्होंने कहा कि इस वक्त बीजेपी सरकार ने बरोदा के लिए जो घोषणाएं की हैं उससे पहले यहां बरोदा में कोई काम देखने को नहीं मिल रहा है। अगर बरोदा की जनता बीजेपी को यहां से जीत दिलाती है तो बरोदा हलके में इन घोषणाओं को अमलीजामा पहनाया जाएगा। किसानों को लेकर रामकुमार गौतम ने कहा कि वह हमेशा से इस पक्ष में रहे हैं कि अगर कोई चीज किसानों के हक में नहीं है तो उसमें सुधार करना चाहिए।  चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ लोग जातिगत समीकरण बनाते हैं। उनका काम होता है जातिगत भेदभाव फैलाना और खूब भ्रष्टाचार फैलाना । उन्होंने कहा कि जाति के आधार पर लोगों को भड़काने वाले लोग निहायत घटिया किस्म के लोग हैं। अपने उम्मीदवार की छवि और अपने काम को लेकर जनता से वोट मांगने चाहिए। उन्होंने कहा कि इस 1 सीट के बलबूते सरकार पलटने की भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बातें कोरी बकवास है।

दादा गौतम ने कहा कि योगेश्वर दत्त को पार्टी देखकर नहीं बल्कि उसकी खुद की शक्ल देख कर बरोदा हलके को वोट देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त के पास चाहे कांग्रेस की या चाहे कम्युनिस्ट पार्टी की भी टिकट होती तो एक शख्सियत के आधार पर लोगों को उन्हें ही जिताना चाहिए।


Isha

Related News