10वीं की परीक्षा में फेल हुए छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दूसरी बार दिए थे पेपर

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 01:53 PM (IST)

अंबाला(अमन): शुक्रवार देर शाम हरियाणा शिक्षा  बोर्ड द्वारा परीक्षा 2020 के परिणाम जारी कर दिए गए हैं। इन परिणामों को लेकर एक तरफ जहां छात्र-छात्राएं खुशियां मना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर परीक्षा परिणाम में फेल होने से एक बेहद दर्दनाक हादसा भी सामने आया है। मुलाना में शनिवार को सुबह के समय एक छात्र ने  परिणाम जारी होने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।परिणाम से आहत हो 16 वर्षीय छात्र हिमांशु ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । सुबह 11 बजे उसका शव कमरे में फंदे पर लटका देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई ।  छात्र की मौत की खबर सुन घर में कोहराम मच गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया ।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार हिमांशु के पिता संजीव कुमार ने बताया कि हिमांशु का दसवीं कक्षा का परिणाम आया था जिसको लेकर उसने ये गलत कदम उठाया। हिमांशु को घर पर छोड़कर में अपनी नाई की दुकान पर चला गया था और उसकी मां किसी घर मे साफ सफाई का काम करती है जब घर पर कोई नहीं था तो उसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली । हिमांशु के दोस्त चिराग ने बताया कि रिजल्ट पूछने के लिए हिमांशु को फोन किया था जब फोन नहीं उठाया तो वे उसके घर आया तब पता लगा कि उसने फांसी लगा ली है।

PunjabKesari
मौके पर पुलिस भी पहुंची व् शव को पोस्टमार्टम के लिए हस्पताल पहुंचाया व पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया ।  जांच अधिकारी ए एस आई ज्ञान चंद ने बताया कि हिमांशु ने दसवीं कक्षा में फेल होने की वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static