अंबाला: 4 दिन पहले ही हॉस्टल में आई युवती ने लगाया फंदा, फर्स्ट ईयर में पढ़ रही थी मृतका

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 04:35 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला के कल्पना चावला कॉलेज के होस्टल में एक लड़की ने सुसाइड कर लिया। देर रात  नाबालिक लड़की ने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची हालांकि  आत्महत्या किन कारणों से की इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

PunjabKesari

जानकारी देते हुए एसएचओ हमीर सिंह ने बताया कि उन्हें देर रात सूचना मिली थी कि कल्पना चावला हॉस्टल के तीसरे फ्लोर की एक 16 वर्षीय छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि नाबालिक लड़की अभी फर्स्ट ईयर की छात्रा है जो सिर्फ 4 दिन पहले ही हॉस्टल आयी थी।

एसएचओ ने बताया कि आस पास की लड़कियों से पूछताछ करने के बाद जानकारी मिली है कि रात करीब 8:30 बजे लड़की अपनी रूममेट्स से कमरे की चाबी लेकर ऊपर कमरे में आयी। जिसके बाद करीब 10 बजे जब उसकी रूममेट्स ऊपर कमरे में सोने के लिए आयी तो कमरा अंदर से लॉक था  जिसके बाद जब उन्होंने दरवाजे के ऊपर से शीशा तोड़ तो अंदर लड़की ने पंखे से फांसी का फंदा लगाया हुआ था।   मृतक लड़की के परिजनों को सूचित कर दिया गया है जो बिहार के रहने वाले है और शव को शव गृह में रखवा दिया गया है। उन्होंने कहा इस मामले में जाँच के बाद जो भी बनती कार्यवाई होगी वो की जाएगी। 

PunjabKesari

वहीं इस मामले में कॉलेज की प्रिंसिपल ने जानकारी दी कि 31 जनवरी को छात्रा कॉलेज के हॉस्टल में शिफ्ट हुई थी और उसने 3 दिन एग्जाम भी दिए है। हालांकि नाबालिक छात्रा ने फांसी क्यों लगाई इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन प्रिंसिपल ने बताया कि छात्रा जब से हॉस्टल आयी थी तब से चुपचाप रहती थी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static