जन्मदिन से 1 दिन पहले 7 साल के मासूम की मौत, आंखों का इलाज करवाने आया था अस्पताल

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 10:55 AM (IST)

हिसार(विनोद): हिसार के मान आंखों के अस्पताल में आंखों में टेढापन का इलाज करवाने आये एक 4 साल के बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गयी। अस्पताल की तरफ से कोई जवाब देने वाला नहीं था कि बच्चे की मौत कैसे हुई। बताया जाता है कि आप्रेशन के लिए दी गई बेहोशी की दवा की मात्रा अधिक होने के कारण बच्चे की मौत हो गयी। 12 क्वार्टर निवासी 7 वर्षीय इस बच्चे पार्थ व उसके परिजनों को नहीं पता था कि 23 जनवरी को पार्थ के जन्मदिन से एक दिन पहले ही पार्थ इस दुनिया से विदा हो जायेगा।  बच्चे की मौत के कारण अस्पताल के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने अस्पताल में भी तोडफ़ोड़ की। भारी पुलिस बल ने गुस्साई भीड़ को किसी तरह काबू  किया।  
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार 12 क्वार्टर निवासी 7 वर्षीय बच्चे पार्थ की एक आंख में थोड़ा टेढापन था।  उसका पीएलए स्थित मान आंखों के अस्पताल में आप्रेशन होना था। बच्चे के परिजन उसे शुक्रवार 22 जनवरी को अस्पताल में लेकर आये। अस्पताल आने से पहले बच्चा घबराया हुआ था लेकिन मां ने सांत्वना दी थी कि कुछ नहीं होगा और सब ठीक रहेगा। लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था। आप्रेशन के लिए ओटी में ले जाने के चंद मिनटों के बाद ही अस्पताल में हलचल शुरू हो गयी। बाहर से दो चिकित्सकों को बुलाया गया और बच्चे को जिंदल अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।  चिकित्सकों ने बताया कि बच्चे की तो कुछ देर पहले ही मृत्यु हो चुकी है।

हंसता खेलता अपने परिवार के साथ आये पार्थ की मृत्यु का बात सुनकर परिजनों को विश्वास ही नहीं हुआ। इसके बाद सभी परिजन दोबारा मान आंखों के अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक पुलिस अस्पताल में आ चुकी थी और चिकित्सक नदारद थे। परिजनों ने हंगामा और रोड जाम करते हुए चिकित्सक को गिरफ्तार करने की मांग की।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static