हरियाणा पुलिस को पहली बार मिलेगा राष्ट्रपति फ्लैग, 14 को करनाल में शाह करेंगे प्रदान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 10:32 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आगामी 14 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करनाल में हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति फ्लैग प्रदान करेंगे। यह जानकारी आज गृह मंत्री अनिल विज ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने कहा कि 'हरियाणा पुलिस को पहली बार, जब से हरियाणा बना, राष्ट्रपति फ्लैग मिला है, इस फ्लैग को प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की करनाल आ रहे है'। 

 

राहुल गांधी का अदानी परिवार से है अच्छा मेलमिलाप - विज

राहुल गांधी के लोकसभा में बहस के दौरान अदानी को लेकर मोदी सरकार को घेरने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने राहुल गांधी पर बयानी प्रहार करते हुए कहा कि "राहुल गांधी झूठ बोलते है, जहां तक मैं जानता हूं, कि राहुल गांधी का अदानी परिवार से बड़ा ही अच्छा मेलमिलाप है"। उन्होंने कहा कि "अदानी ने अपने एक इंटरव्यू में खुद ये कहा है कि मुझे सबसे पहले जो बूस्ट किया है, वो राजीव गांधी ने किया है"। 

 

राहुल का विज पर तंज, बोले- खाली आदमी इस तरह की शब्दावली का करता है प्रयोग

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक बयान मे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को धार्मिक नेता नहीं एक मामूली सा ठग कहने पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि ये पार्लियामेंट्री भाषा के सिद्धांत के विपरीत है, परंतु जब आदमी खाली हो जाता है तब वो इस प्रकार की शब्दावली का प्रयोग करता है"।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static