हरियाणा की बेटियों ने खेलों में फिर लहराया जीत का परचम, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी बधाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 11:18 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा की बेटियां नीतू घनघस व स्वीटी बुरा द्वारा वर्ल्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर अपनी तथा पूरे प्रदेश की जनता ओर से बधाई और शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने ट्विटर के माध्यम से भी बेटियों की जीत पर उन्हें मुबारकबाद दी।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा की बेटियों ने एक बार फिर से खेलों में अपने दमखम का परिचय देते हुए गोल्ड मेडल जीतकर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित वर्ल्ड वुमन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में प्रदेश की बेटियों ने जीत का परचम लहराया है। मनोहर लाल ने कहा कि हमारी बेटियों ने हमेशा ही खेलों में अनेकों पदक जीत कर अपने परिवार व राज्य का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि प्रदेश में खेलो के लिए अनुकूल माहौल बने और खिलाड़ियों के लिए बेहतर प्रशिक्षण की व्यवस्था हो। इसके साथ- साथ उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर की कोचिंग की सुविधाएं भी मिलें ताकि वे खेलों में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार खेलों के प्रोत्साहन के लिए अनेक योजनाओं को लागू कर रही है। करोड़ों रुपये के नगद पुरस्कार के साथ-साथ खेलों के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बना रही है। सरकार की नई खेल नीति के सकारात्मक परिणाम आने लगे हैं और हमारे बेटे व बेटियां लगातार जीत का परचम लहरा रही हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static