यस बैंक के झाम में फंसा हरियाणा का बिजली विभाग, मुख्यमंत्री को नहीं थी जानकारी!

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 11:39 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): कर्ज में डूबे यस बैंक के वित्तीय झाम में हरियाणा का बिजली विभाग भी फंसा हुआ है। बताया जा रहा है कि हरियाणा बिजली विभाग का 1 हजार करोड़ यस बैंक में जमा है। इसी को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधा है।

उधर सूत्र बताते हैं कि बिजली विभाग के 1000 करोड़ यस बैंक में जमा होने की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को नहीं थी, हालांकि  मुख्यमंत्री मनोहर ने बैंक में जमा पैसे पर बैंक के कर्ज की कोई आंच नहीं आने की बात कही है।

PunjabKesari, Surjewala

हरियाण विद्युत प्रसारण निगम के येस बैंक में एक हजार करोड़ रुपये जमा करने और सुरजेवाला के ट्वीट पर पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर उनको पता था तो पहले क्यों नहीं बोले? क्या अब राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं?

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी बैंक भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा मान्यता प्राप्त होते हैं। मनोहर लाल  भी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तरह यस बैंक के ग्राहकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके मेहनत की कमाई पूरी तरह सुरक्षित है और डूबेगी नहीं।

बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुरुग्राम में जाट कल्याण सभा के वार्षिक समारोह में मुख्यतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे थे। लोगों को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी को आगे बढ़कर काम करना चाहिए ताकि हमारा देश और प्रदेश आगे बढ़ सके। मंच पर मुख्यमंत्री के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री ओपी धनकड़ और स्थानीय विधायक भी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static