हरियाणा एसजीपीसी मेरे लिए कोई मतलब नहीं रखती: बीबी जागीर कौर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 10:48 AM (IST)

अंबाला(अमन):  अंबाला के ऐतिहासिक गुरुद्वारा पंजोखरा साहिब में चल रहे समागम में आज एसजीपीसी की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर नतमस्तक होने पहुंचे। मीडिया से बातचीत करते हुए एसजीपीसी अध्यक्षा ने हरियाणा एसजीपीसी पर हल्ला बोलते हुए कहा कि हरियाणा एसजीपीसी उनके लिए कोई मतलब नहीं रखती। उन्होंने कहा कि अब इनके प्रधान का किस कदर विरोध हो रहा है सब जानते हैं। 

कृषि कानूनों के विरोध में धरनों पर बैठे किसानों को लेकर भी बीबी जागीर कौर ने स्पष्ट कहा कि जब तक आंदोलन जारी रहेगा एसजीपीसी किसानों के साथ है फिर चाहे बात लंगर की हो, रहने के बंदोबस्त की हो या फिर दवाओं से संबंधित जरूरतें ,एसजीपीसी हर वक्त किसानों के साथ है।

पंजोखरा साहिब गाँव में एसजीपीसी के अधीन चलने वाले खालसा कॉलेज में स्टाफ को बीते एक साल से वेतन नहीं मिला। इस सवाल के जवाब में बीबी जागीर कौर ने बताया कि एसजीपीसी के अपने फंड्स के बलबूते ही कॉलेज और शिक्षण संस्थान चला रहा है , कोरोना काल गुरुद्वारों से होने वाली आमदनी पर असर पड़ा तो इसलिए वेतन नहीं दिया जा सका , लेकिन जल्द ही एसजीपीसी वेतन जारी करेगा। यहाँ फंड्स को लेकर जागीर कौर ने कहा कि फंड्स के मामले में न तो हरियाणा और न ही पंजाब सरकार एसजीपीसी की कोई मदद करती है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static