Haryana TOP 10: आज फरीदाबाद में अमृता अस्पताल का निरीक्षण करेंगे सीएम मनोहर लाल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 04:45 AM (IST)

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज 2 दिवसीय फरीदाबद दौरे पर पहुंचेंगे। सीएम आज शाम अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च सेंटर का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान वे विश्व आध्यात्मिक गुरु माता अमृतानंदमयी (अम्मा) से भी मिलेंगे। बता दें कि फरीदाबाद के सेक्‍टर-88 में 133 एकड़ में बनकर तैयार हुए अमृतानंदमयी अस्पताल का उद्घाटन 24 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों किया जाएगा।

मोदी जी के आजादी के अमृत काल के 5 प्रण के आह्वान को पूरा करने का संकल्प लें प्रदेशवासी: मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने देश और प्रदेशवासियों को 76वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज हर भारतवासी के लिए हर्षोल्लास का दिन है। हर घर पर लहरा रहा तिरंगा पूरे देश को देशभक्ति के रंग में रंग रहा है। 

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के समर्थन में सपना चौधरी, बोलीं- बिना देखे बॉयकॉट ठीक नहीं है

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट पर पूछे गए सवाल पर सपना चौधरी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी प्रोजेक्ट का बॉयकॉट करना चाहिए बिना देखे कल को अगर कोई मेरे प्रोजेक्ट का बॉयकॉट करेगा तो मुझे बुरा लगेगा।

आजादी के जश्न में सोनीपत जिला प्रशासन की बड़ी चूक, ध्वजारोहण के समय नहीं खुला तिरंगा

सोनीपत जिला प्रशासन के आला अधिकारियों व इस स्वतंत्रता दिवस के भव्य कार्यक्रम की कमान संभाल रहे कर्मचारियों की बड़ी चूक सामने आई है। बताया जा रहा है कि जब जींद से विधायक कृष्ण लाल मिढ़ा ध्वजारोहण कर रहे थे तब तिरंगा नहीं खुला और साथ के साथ राष्ट्रगान शुरू हो गया।

गर्मी के कारण बीच संबोधन विधायक दुड़ाराम को आया चक्कर, बेसुध होकर मंच पर गिरे

फतेहाबाद से विधायक दुड़ाराम सोमवार को सिरसा में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे, जहां भाषण के दौरान ज्यादा गर्मी होने के चलते उन्हें चक्कर आ गया। चक्कर आने से विधायक बेसुध होकर पोडियम पर ही गिर गए।

स्कूल मर्ज करने को लेकर विभाग का स्पष्टीकरण, 20 से कम छात्रों वाले स्कूलों पर लागू है नियम

केवल 20 से कम छात्र संख्या और एक ही वार्ड या गांव के 3 किलोमीटर के दायरे में आने वाले स्कूलों को ही मर्ज किया गया है, ताकि ऐसे बच्चे शिक्षकों की कमी से ना जूझें। हर छात्र को शिक्षक और हर शिक्षक को छात्र मिल सके। 

Dry Day पर जमकर उड़ाई गई नियमों की धज्जियां, बंद शटर के नीचे से चोरी-छिपे बेची गई शराब

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ड्राई-डे होने के बावजूद भी शराबियों को शराब खरीदने में कोई परेशानी नहीं हुई। आजादी के अमृत महोत्सव में शराब ठेकेदारों ने जमकर चांदी कूटी। प्रदेश के कई जिलों में शराब ठेकों द्वारा चोरी छुपे शराब बेची गई। 

नेता जी कूलर की हवा में भाषण देते रहे, उधर धूप में खड़े बच्चे चक्कर आकर गिर पड़े

प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां कुछ बच्चे गर्मी में चक्कर खाकर गिर पड़े। दरअसल मुख्य अतिथि के आने से एक घंटा पहले ही बच्चों को ग्राउंड में खड़ा कर दिया जाता है। 

6 साल की मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या, बच्ची के साथ CCTV में कैद हुआ आरोपी युवक

पानीपत में एक बच्ची के साथ दरिंदगी कर हत्या करने का मामला सामने आया है। रेप के बाद 6 साल की बच्ची का गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई। छानबीन करने पर एक युवक बच्ची को गोद में उठाकर ले जाता हुआ सीसीटीवी में कैद हुआ है। 

पत्नी से दुखी होकर युवक ने किया सुसाइड, वीडियो बनाकर बताई आत्महत्या की वजह

बल्लभगढ़ की बाल्मीकि बस्ती में रहने वाले युवक ने पत्नी से दुखी होकर सुसाइड कर लिया। आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाया और पत्नी व ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए। 

प्लॉट के विवाद में चाचा ने भतीजे को कुल्हाड़ी से काट उतारा मौत के घाट, 3 दिन से हत्या की फिराक में था आरोपी

एक चाचा ने साथियों के साथ मिलकर अपने भतीजे की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। घटना शनिवार की है। मृतक की पहचान मूलरूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ स्थित टप्पल निवासी 30 वर्षीय नरेश के रूप में हुई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static