Haryana TOP 10: आज आदमपुर के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे कुलदीप बिश्नोई, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 06:48 AM (IST)

डेस्क: विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थामने वाले कुलदीप बिश्नोई आज तीन दिवसीय दौरे के लिए आदमपुर पहुंचेंगे। बिश्नोई 20 अगस्त तक आदमपुर विधानसभा का दौरा कर अपने समर्थकों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई भी उनके साथ मौजूद रहेंगी। बिश्नोई के इस दौरे को आदमपुर उपचुनाव की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। बता दें कि विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को आदमपुर से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी। 

BJP में शामिल होने के बाद कुलदीप बिश्नोई ने शुरु की चुनावी तैयारियां

गौरतलब है कि कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष न बनाने को लेकर कांग्रेस से नाराज चल रहे थे जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कहा था। कुलदीप ने तीन अगस्त को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता को अपना इस्तीफा सौंपा था। 

पंचायती राज चुनाव सिंबल पर लड़ने को लेकर हरियाणा कांग्रेस का बड़ा ऐलान

इस बैठक में पंचायती राज चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ने का फैसला लिया गया है। वहीं निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस ने सिंबल पर चुनावी मैदान में उतरने का फैसला लिया है। 

पिछड़ा वर्ग को इन्ही पंचायत चुनाव में मिले आरक्षण का लाभ: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पिछड़ा वर्ग को इन्हीं पंचायत चुनावों में आरक्षण का लाभ दिया जाना चाहिए। इसी के साथ उन्होंने ऐलान किया कि कांग्रेस ने पंचायती राज चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ने का फैसला लिया है।

कांग्रेस के पूर्व मंत्री का भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ बगावती ऐलान, बोले- पार्टी टिकट दे या ना दे, मैं जरूर लडूंगा चुनाव

हरियाणा के पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि उन्हें हमेशा धोखा मिला है और इसलिए अब चाहे कांग्रेस टिकट दे या ना दे लोकसभा या विधानसभा का चुनाव जरूर लड़ेंगे, चाहे फिर भूपेंद्र हुड्डा या दीपेंद्र हुड्डा के सामने क्यों ना हो।

18 नहीं अब इस तारीख को होगा जन्माष्टमी का अवकाश, हरियाणा सरकार ने जारी किए आदेश

कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर 18 अगस्त नहीं बल्कि अब 19 अगस्त को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। यह आदेश हरियाणा सरकार ने जारी किए है। 

JJP नेता ने की आत्महत्या, मरने से पहले वीडियो में बताया कौन है मौत का जिम्मेदार

नारा गांव निवासी और जेजेपी नेता सतबीर खर्ब ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या कर ली । उन्होंने गांव की एक महिला उसकी 2 बेटियों समेत करीब आधा दर्जन लोगों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के लगाए आरोप है।  

28 अगस्त को सोनीपत में मारुति प्लांट की आधारशिला रखेंगे PM, 13 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के सोनीपत में मारूति उद्योग समूह के नए प्लांट की आधारशिला रखेंगे। मारुति समूह के नए प्लांट की आधारशिला 28 अगस्त को रखी जाएगी। 

यमुनानगर में लम्पी से 20 गायों की मौत, क्या दूध तक पहुंचता है बीमारी का वायरस

यमुनानगर में इस बीमारी से अब तक 20 गायों की मौत हो चुकी है। जिले में तकरीबन 8800 गाय लम्पी की चपेट में आ चुकी हैं। हालांकि 4 हजार से अधिक गायों ने बीमारी से रिकवर भी कर लिया है। 

ऑनलाइन टीचर ट्रांसफर में स्कूल चयन की तारीख बढ़ी, अब इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

शिक्षा विभाग की ओर से ऑनलाइन टीचर ट्रांसफर ड्राइव का कार्य एमआईएस पोर्टल पर पूरी गति से चल रहा है।विभाग की ओर से ट्रांसफर ड्राइव में आ रही दिक्कतों पर भी तेज गति से कार्य कर उनका साथ साथ ही समाधान किया जा रहा है।

करनाल: 8 लाख की लूट में हुआ बड़ा खुलासा, इनोवा का ड्राइवर ही निकला वारदात का मास्टरमाइंड

पुलिस की डिटेक्टिव स्टाफ टीम द्वारा इनोवा चला रहे राहुल समेत कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 24.41 लाख रुपये की नगदी व वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद की है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static