Haryana TOP 10: आज हिसार में होगा सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 07:27 AM (IST)

डेस्क: गोवा में मंगलवार को बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के बाद आज उनका पार्थिव शरीर हिसार पहुंचेगा। आदमपुर स्थित उनके आवास पर ही अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होगी। बताया जा रहा है कि हरियाणा भाजपा के कई नेता भी सोनाली के अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी सोनाली के अंतिम दर्शन के लिए हिसार में जुटेंगे।

Sonali Phogat की PM रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टरों ने हत्या की ओर किया इशारा

रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। इसके आधार पर डॉक्टर ने हत्या की ओर इशारा किया है। अब इस मामले में हत्या का केस मानकर ही डॉक्टर आगामी जांच करेंगे। 

Sonali Death Mystery की CBI जांच को लेकर CM मनोहर लाल ने कही बड़़ी बात

विपक्ष द्वारा सीबीआई जांच की मांग के बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सोनाली के परिवार वाले लिखित में दें तो सीबीआई जांच के आदेश भी जारी कर देंगे।

सोनाली फौगाट की मौत मामले में होनी चाहिए उच्च स्तरीय जांच: गृह मंत्री विज

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा नेता सोनाली फौगाट की मौत मामले में उच्चस्तरीय जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी सच्चाई है, वह जांच में सामने आनी चाहिए। 

Sonali के फार्म से CCTV की डीवीआर और लैपटॉप चोरी होने की घटना में पुलिस ने दर्ज की शिकायत

सोनाली फोगाट के हिसार स्थित फार्म हाउस से लैपटॉप, डीवीआर और घर की चाबियां चोरी होने पर परिजनों ने हिसार थाने में शिकायत सौंपी है। परिजनों के अनुसार पुलिस ने पहले शिकायत लेने से मना कर दिया था, लेकिन इसके बाद शिकायत ले ली गई है। 

सरकारी स्कूलों में छात्रों की संख्या लगातार बढ़ रही है: मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्कूलों को बंद करने और शिक्षकों के रिक्त पदों की खबरों को भ्रामक और निराधार बताया है। मुख्यमंत्री ने आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार न तो किसी स्कूल को बंद करेगी और प्रदेश में शिक्षकों के पद खाली नहीं हैं। 

राज्य सरकार किसानों की जमीन हड़पना चाहती है: गुरनाम सिंह चढूनी

किसानों को सम्बोधित करने के लिए किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी पहुंचे। उन्होंने कहा कि शामलात जमीन का मतलब होता है सबकी सांझी जमीन। किसानों ने अपने कुछ कार्यो के लिए जमीनें छोड़ी थी।

बिजली बिल को लेकर हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान, डिफाल्टर उपभोक्ताओं को मिलेगा लाभ

बिजली डिफाल्टर उपभोक्ताओं को राहत देते हुए बिजली सरचार्ज माफी योजना-2022 की घोषणा की गई है, जिसके तहत ऐसे उपभोक्ता अपनी बकाया मूल राशि का भुगतान एकमुश्त या तीन किस्तों में कर सकते हैं।

सरकारी कॉलेजों में Admission की अंतिम तिथि में हुआ बदलाव, इस तारीख तक ले सकते हैं दाखिला

राज्य के सभी सरकारी, एडिड व प्राइवेट अंडर ग्रेजुएट व पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेजों की द्वितीय व तृतीय वर्ष की कक्षा के लिए होने वाले दाखिले की अंतिम तिथि को 31 अगस्त 2022 तक बढ़ा दिया है। 

अस्पताल से फरार हुए दोनों आरोपियों में से एक ने किया सरेंडर, बोला-पुलिस गिरफ्त से भागना भूल थी

सिरसा जिले में सामान्य अस्पताल से फरार हुए दोनों आरोपियों में एक आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। हालांकि उसका दूसरा साथी अभी फरार है। आरोपी ने कोर्ट में पुलिस से खतरा होने की बात भी कही है।

डेरे के बाबा पर लड़कियों से छेड़खानी करने के लगे आरोप, ग्रामीणों ने जताया विरोध

जिले में बडनपुर गांव के लोगों ने डेरे के एक बाबा पर छेड़खानी और नशाखोरी के आरोप लगाए हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि बाबा गांव की लड़कियों के साथ छेड़खानी करता है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static