Haryana TOP 10: आज चंडीगढ़ में होगी हरियाणा मंत्रिपरिषद की बैठक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 07:25 AM (IST)

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज हरियाणा मंत्रिपरिषद की बैठक चंडीगढ़ में आयोजित होगी। हरियाणा सिविल सचिवालय की यह बैठक शाम 3 बजे शुरू होगी। माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव के साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय दौरे को लेकर भी इस बैठक में चर्चा की जाएगी। 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा, देश नहीं बल्कि पार्टी को बचाने की है कवायद: कृषि मंत्री

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस की हल्ला बोल रैली पर हल्ला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ हल्ला कर रही है। उन्हें अपने नेताओं द्वारा किए गए गलत काम पर कानूनी शिकंजा कसने का डर है। इसलिए ही कांग्रेस वाले दिल्ली में रैली कर रहे हैं। 

पुलिया से गिरी हरियाणा रोडवेज की बस, 2 की मौत, 38 घायल, CM मनोहर लाल ने जताया दुख

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हरियाणा के रेवाड़ी डिपो की रोडवेज बस पुलिया नीचे गिरने से बड़ा हादसा हो गया। दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कुल 38 यात्री भी हादसे में घायल हुए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक बार फिर सरकार पर सख्त हुए दीपेंद्र हुड्डा, बोले- आर्थिक संकट की ओर बढ़ रहा देश

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज एक बार फिर बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा लागू योजनाओं के चलते देश की आर्थिक स्थिति लगातार खराब होती जा रही है।

कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर और बिशन लाल सैनी को पार्टी आलाकमान से मिली नई जिम्मेदारी

पार्टी द्वारा जारी नियुक्ति पत्र में पानीपत जिले की समालखा विधानसभा से विधायक धर्म सिंह छौक्कर और यमुनानगर जिले की रादौर विधानसभा से विधायक बिशन लाल सैनी को राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: सात समंदर पार से धरा गया सचिन बिश्नोई, अब गोल्डी बराड पर कसेगा शिकंजा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई को हिरासत में ले लिया है। सचिन को अजरबैजान से पकड़ा गया है। 

Sonali Phogat के गुरुग्राम वाले फ्लैट से मिटाए जा सकते हैं कई सबूत, भाजपा नेत्री के भाई का बड़ा बयान

सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस की जांच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि जब भी गोवा पुलिस की टीम सोनाली के गुरूग्राम स्थित फ्लैट पर जांच करने पहुंचे तो परिजनों को इसकी जानकारी जरूर दी जाए।

JJP के 'एक बूथ-एक सखी' अभियान के जरिए बूथ स्तर पर सक्रिय होंगी महिलाएं: अजय चौटाला

जननायक जनता पार्टी बूथ स्तर पर संगठन को और मजबूत करने के लिए प्रदेशभर में एक नई मुहिम चलाने जा रही है। युवा जेजेपी का ‘एक बूथ एक योद्धा’ अभियान के बाद अब हर बूथ पर पार्टी महिला कार्यकर्ताओं को सक्रिय करेगी और इस दिशा में पार्टी ‘एक बूथ-एक सखी’ मुहिम चलाएगी।

दर्दनाक हादसा: Ola Cab पर पलटा ईंटों से भरा तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर की मौके पर हुई मौत

गांव खेवड़ा के पास झज्जर-मेरठ हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार ट्रक एक ओला टैक्सी के ऊपर पलट गया। हादसे में ओला टैक्सी ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

डॉक्टर से मांगी गई 1 करोड़ रुपए फिरौती, विदेशी नंबरों से 36 बार आया धमकी भरा फोन 

जिले के गांव अहर में बीएमएस डॉक्टर से एक करोड़ रूपए फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने डॉक्टर को फिरौती के रूपए देने के लिए 9 सितंबर तक का समय दिया है। 

गुप्तांग में छिपाकर जेल में पहुंचाता था नशीली दवाइयां, पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

शहर के दुलीना जेल से एक ऐसे कर्मचारी को पकड़ा गया है। जो जेल में बंद हार्डकोर क्रिमिनल को नशे की दवाईयां पहुंचाता था। जेल प्रबंधन को इसकी सूचना पहले से थी। लेकिन वो उसे नशीली दवाईयों के साथ पकड़ना चाहते थे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static