Haryana TOP 10: आज हिसार स्थित फार्म हाउस पर आयोजित होगी सोनाली फोगाट की रस्म पगड़ी, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

9/1/2022 7:28:44 AM

डेस्क: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की रस्म पगड़ी आज हिसार स्थित उनके फार्म हाउस पर आयोजित होगी। इस मौके पर हरियाणा बीजेपी समेत कई विपक्षी पार्टियों के बड़े नेता इस मौके पर हिसार पहुंचेंगे। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बीजेपी नेता बुधवार को भी सोनाली के परिवार से मिलने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी सोनाली की रस्म पगड़ी में शामिल होंगे। 

आज सोनाली के संत नगर स्थित घर और गुरूग्राम के फ्लैट में छानबीन करेगी गोवा पुलिस

बताया जा रहा है कि आज गोवा पुलिस गुरूग्राम में सोनाली के फ्लैट में भी जांच के लिए पहुंचेगी। बताया जा रहा है कि पुलिस संत नगर में सोनाली फोगाट के घर पर भी जाएगी और यहां भी छानबीन करेगी।

सितंबर में नहीं अब इस माह में हो सकते है पंचायत चुनाव, धनपत सिंह ने किया बड़ा ऐलान

हरियाणा में पंचायत चुनाव की सरगर्मियों के बीच राज्य चुनाव आयुक्त धनपत सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव का इंतजार जल्द खत्म होगा। एक सप्ताह के अंदर ही पंचायत चुनाव की घोषणा हो सकती है। साथ ही अक्टूबर के पहले सप्ताह में चुनाव हो सकते है। 

पंचायती राज संस्थानों में पिछड़ा वर्ग (ए)को मिलेगा आरक्षण, जल्द होगा चुनाव की तारीख का ऐलान

मंत्रिपरिषद की बैठक में पंचायती राज संस्थानों में पिछड़ा वर्ग(ए) के राजनीतिक आरक्षण अधिकारों को सुनिश्चित करने के लिए इस संबंध में हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट को स्वीकृति प्रदान की गई। 

प्रधानमंत्री पर राहुल के आरोप से भड़के अनिल विज, बोले- तथ्यहीन बातें ना करे राहुल गांधी

अनिल विज ने राहुल गांधी के उस ट्वीट पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में हर घंटे पांच दिहाड़ीदार मजदूर आत्महत्या करते हैं। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मित्रों की संपत्ति हर घंटे 85 करोड़ रुपये बढ़ जाता हैं। 

सोनाली फोगाट की बेटी का छलका दर्द, भावुक होकर बोली- मां को न्याय दिलाकर रहूंगी

यशोधरा ने कैमरे पर भावुक होकर बोली कि मैं पीछे नहीं हटूंगी। उन्होंने कहा कि जब तक मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाती,होकर कहा कि हम तब तक यह लडाई लडते रहेंगे जब तक मेरी मां को इंसाफ नहीं मिल जाता। 

‘गोवा पुलिस मुर्दाबाद’ के नारों के साथ सड़क पर उतरे ढाका खाप के लोग, सरकार को दी बड़ी चेतावनी

टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की हत्या मामले की जांच के लिए गोवा पुलिस बुधवार को हिसार पहुंची। गोवा पुलिस ने सोनाली के परिवार वालों के बयान दर्ज करने के साथ ही बीजेपी नेत्री के फार्म हाउस पर जाकर जांच भी की। 

CBI जांच की मांग को लेकर एक बार फिर CM खट्टर से मिलेगा सोनाली का परिवार

सोनाली की बेटी यशोधरा, बहन, जीजा व भाई जल्द ही दोबारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलेंगे। वह कुछ दिनों में चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सकते है। 

सरकारी नौकरी के लिए विधायक के बेटे से हुई 49 लाख की ठगी के मामले में ओपी धनखड़ का बड़ा बयान

मामला सामने आने के बाद हरियाणा में सरकारी नौकरियों की भर्ती में हो रहे भ्रष्टाचार का खेल भी उजागर हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि मामले की पूरी तरह जांच की जाएगी।

जम्मू-कश्मीर से D.Ed करने वालों की नौकरी पर लटकी तलवार, जानिए क्या है पूरा मामला

जम्मू-कश्मीर से डीएड करने के बाद हरियाणा में पीआरटी की नौकरी हासिल करने वाले 19 अध्यापकों की नौकरी खतरे में है। इन सभी पीआरटी की प्रदेश के नौ अलग-अलग जिलों में पोस्टिंग है। 

अवैध खनन रोकने के लिए हरियाणा सरकार का मास्टर प्लान, जारी की गई SOP

हरियाणा में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए खान और भूविज्ञान विभाग द्वारा मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) तैयार की है। हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल की अध्यक्षता में बुधवार को राज्य के सभी उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों की अवैध खनन की वीडियो कांफ्रेंसिंग समीक्षा बैठक में दी गई।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan