Haryana TOP 10: आज से आयोजित होंगी भिवानी बोर्ड की री-अपीयर परीक्षाएं, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 06:47 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की री-अपीयर परीक्षाओं की आज शुरुआत होगी। प्रदेशभर के 44 परीक्षा केंद्रों पर 30,854 छात्र परीक्षा देंगे। 17 अक्टूबर तक चलने वाली परीक्षाओं का समय दोपहर 2 बजे से शाम साढ़े 4 बजे तक होगा। परीक्षा केंद्रों पर छात्रों को 30 मिनट पहले पहुंचना होगा। परीक्षा के लिए प्रवेश-पत्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर 21 सितंबर को ही अपलोड कर दिए गए थे।

SYL पर गृह मंत्री विज का बयान, बोले- पंजाब हमारा बड़ा भाई, छोटे भाई को दे उसके हक का पानी

 हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एसवाईएल मामले को लेकर बयान देते हुए पंजाब से खास अपील की है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस विवाद को लेकर पहले ही आदेश कर दिए हैं। 

हुड्डा की बदौलत हरियाणा के सिखों को मिली HSGPC की सौगात, खुशी से किया हुड्डा का अभिनंदन

2014 में हरियाणा के गुरुद्वारों के प्रबंधन के लिए एचएसजीपीसी के गठन को लेकर सिख संगठनों ने हुड्डा को सिरोपा देकर सम्मानित किया। 

पानीपत के सिंघम पुलिसकर्मी के मामले में गृह मंत्री ने लिया संज्ञान, DGP से तलब की रिपोर्ट

गब्बर कहे जाने वाले हरियाणा के गृह मंत्री ने पानीपत के चर्चित सिंघम मामले में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर डीजीपी हरियाणा से रिपोर्ट तलब की है। 

देश के बाहर बैठे दुश्मनों के मुकाबले देश के अंदर बैठे दुश्मन ज्यादा खतरनाक: विज

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश के बाहर बैठे दुश्मनों के मुकाबले देश के अंदर बैठे दुश्मन ज्यादा खतरनाक है और इनका समूल नाश करना अति आवश्यक है। 

अकाली दल की कमजोरी से पंजाब में बनी सरकार, हिमाचल में जमानत होगी जब्त : पूर्व मंत्री गोयल

विजय गोयल बुधवार को सोनीपत पहुंचे। इस मौके पर गोयल ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। 

आगामी कार्रवाई कानून अनुसार करेंगे, हमारा उद्देश्य गुरुद्वारों की सेवा करना : दादूवाल

हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के उपलक्ष्य में एच.एस.जी.पी.सी. के कार्यकारी अध्यक्ष बलजीत सिंह दादूवाल ने यमुनानगर में नौवीं पातशाही गुरुद्वारा मंजी साहिब में प्रेसवार्ता की।

सोनाली फोगाट के परिवार से मिले राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते

भारत सरकार के इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने हिसार में बीजेपी अभिनेत्री सोनाली फोगाट के परिवार वालों से मुलाकात की। 

70 करोड़ रुपए की लागत से हरियाणा में बनेंगे छह नए बस अड्डे, परिवहन मंत्री ने किया ऐलान

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि यात्रियों की सुविधा के लिए प्रदेश के छह शहरों में बस अड्डों का निर्माण किया जाएगा। इनमें रेवाड़ी, पीपली, बरवाला, कनीना व गुहला चीका आदि शामिल हैं। 

हरियाणा रोडवेज की तेज रफ्तार ने ली 5 युवकों की जान, ब्रेजा को मारी टक्कर

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक तेज रफ्तार हरियाणा रोडवेज की बस ने एक कार को चपेट में ले लिया। हादसे में ब्रेजा सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। 

दिल्ली पुलिस के जवान ने फांसी लगाकर दी जान, देर रात शराब पीकर किया था हंगामा

देर रात गली में हंगामा करने के बाद दिल्ली पुलिस एक के जवान ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को इसका पता सुबह के समय लगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static