Haryana TOP 10: आदमपुर उपचुनाव को लेकर आज JJP की अहम बैठक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 06:39 AM (IST)

डेस्क: जननायक जनता पार्टी आज राजधानी दिल्ली में आदमपुर उपचुनाव और पंचायत चुनाव पर मंथन के लिए महत्वपूर्ण बैठक की जाएगी। जजपा के पार्लियामेंट्री बोर्ड की इस में आदमपुर का चुनाव गठबंधन पर लडना है या नहीं, इसे लेकर फैसला लिया जाएगा। इसी के साथ पंचायत चुनाव को लेकर भी रणनीति बनाई जाएगी। दरअसल बीजेपी का उम्मीदवार घोषित होने के बावजूद भी जेजेपी द्वारा अभी तक गठबंधन को लेकर पत्ते नहीं खोले गए हैं।

सोनाली के परिवार से मिलने पहुंचे कुलदीप बिश्नोई, CBI जांच तेज करवाने का दिया आश्वासन

आदमपुर उपचुनाव में बेटे भव्य को टिकट मिलने के दूसरे दिन कुलदीप बिश्नोई सोनाली फोगाट के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे। बिश्नोई ने फोगाट के ढंढूर स्थित फार्म हाउस पर पहुंचकर उनके परिवार से मिलकर अपने गिले-शिकवे दूर किए। 

‘भव्य बिश्नोई को टिकट देना परिवारवाद नहीं तो और क्या है, बीजेपी इसका जवाब दे’ : योगेश्वर शर्मा

आदमपुर उपचुनाव के लिए बीजेपी द्वारा पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य को उम्मीदवार बनाने को परिवारवाद के दायरे से बाहर रखने के सुनीता दुग्गल के बयान पर आप नेता योगेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है। 

गुरुग्राम से दुखद खबर, बरसाती तालाब में डूबे सभी 6 बच्चों की मौत, मृतकों के परिवार को सहायता का ऐलान

शहर के सेक्टर-111 में खाली पड़ी जगह पर अस्थायी तालाब में नहाने गए सभी 6 बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं। एसडीआरएफ की टीम और दमकल विभाग के साथ ही जिला पुलिस द्वारा बच्चों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया था। 

दिवाली मनाने किसी भी वक्त जेल से बाहर आ सकता है राम रहीम, पैरोल की प्रक्रिया जारी

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह एक बार फिर जेल से बाहर आ सकता है। इस संबंध में पैरोल को लेकर प्रक्रिया चल रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि मंजूरी मिलते ही कभी भी जेल से छुट्टी मिल सकती है।

लिव-इन-रिलेशनशिप के खिलाफ खाप पंचायत ने कसी कमर, हिंदू मैरिज एक्ट में बदलाव करने की ऊठाई मांग

फोगाट खाप की सर्वजातीय महापंचायत ने हिंदू मैरिज एक्ट में बदलाव करने और लिव इन रिलेशनशिप पर रोक लगाने के लिए सर्वसम्मति से फैसला लिया है। साथ ही सरकार से इन मामलों में संज्ञान लेने की मांग भी उठाई है। 

कौन बनेगा करोड़पति में करनाल की मुस्कान संधू ने जीते 12.5 लाख

के.वी.ए. डी.ए.वी. महिला महाविद्यालय की छात्रा मुस्कान संधूू टी.वी. के प्रसिद्ध कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर विराजमान हुई और आत्मविश्वास से युक्त प्रश्नों के उत्तर देकर 12.5 लाख रुपए की राशि जीती।

हिसार में हरियाणा टूरिज्म के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, कुर्सियां-मेज तोड़े, पुलिस व्यवस्था पर सवाल

शहर में आयोजित हरियाणा टूरिज्म के कार्यक्रम में आज एक बार फिर हुड़दंग मच गया। बेकाबू हुई भीड़ से कुछ युवा वीआईपी गैलरी में कूद गए। इसी के साथ लोगों ने वीआईपी गैलरी में पानी की बोतलें फेंकते हुए जमकर हुड़दंग मचाया। 

होटल मालिक ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला मैनेजर के साथ किया दुष्कर्म, तीन पर मामला दर्ज

हरियाणा के हिसार जिले में एक होटल मालिक द्वारा अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर उसके यहां काम करने वाली मैनेजर के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। 

महिला को दिवाली की शॉपिंग करने जाना था दिल्ली, बीच रास्ते में गंवाई दोनों टांगे

करनाल शहर में रेलवे स्टेशन पर महिला की ट्रेन की चपेट में आने से दोनों टांगे कट गई। महिला पानीपत की रहने वाली है। 

बारिश ने बढ़ाई किसानों की चिंता, खेतों में खड़ी धान की फसल हुई जलमग्न तो अनाज मंडी में भी हालात खराब

 अक्टूबर माह में कभी भी बारिश नहीं देखी लेकिन अबकी बार पूरे भारत में बेमौसम बरसात ने आम जनता की मुसीबतें बढ़ा दी हैं और इस बरसात के चलते सबसे ज्यादा नुकसान भारत के किसानों को उठाना पड़ रहा है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static