Haryana Top10: महिला से गाली-गलौज का ऑडियो वायरल, आप नेता पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 11:51 PM (IST)

डेस्क: बल्लभगढ़ में आम आदमी पार्टी के नेता देवराज चौधरी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं। वहीं महिला ने ऑडियो वायरल होने के बाद मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर और सीएम विंडो पर की है। 

शहर वासियों ने किया अनोखा प्रदर्शन, हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार बछड़े की करवाई नगर निगम से शादी 

लंबे वक्त से बेसहारा गोवंश से तंग शहरवासियों ने पानीपत नगर निगम में आज अनोखा प्रदर्शन किया। पानीपत नगर निगम प्रशासन और मेयर अवनीत कौर को जगाने के लिए सामाजिक कार्यकर्ताओं समेत शहरी लोगों ने बछड़े के साथ पानीपत नगर निगम की हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी करवाई।  

जेल के बाहर बंदियों के परिजनों का हंगामा, प्रशासन पर लगाए बंदियों को नजायज तंग करने के आरोप

जिला जेल के बाहर बंदियों के परिजनों ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया। परिजनों ने जेल प्रशासन पर बंदियों को नजायज तंग करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि बंदी तंग होकर पिछले 2 दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। परिजनों ने इस मामले को लेकर जेल मंत्री को लिखित शिकायत भेजी है। 

कोरोना योद्धाओं का अंबाला में प्रदर्शन, हटाए गए कर्मचारियों को फिर से नौकरी पर रखने की रखी मांग

प्रदेशभर में कोरोना के दौरान सेवाएं देने वाले स्वास्थ्य कर्मचारी मंगलवार को अंबाला में इकट्ठा हुए और उन्हें नौकरी पर रखने की मांग रखी। निकाले गए कर्मचारियों का कहना है सभी विभागों के कच्चे कर्मचारियों का 1 वर्ष का कार्यकाल बढ़ाया गया है लेकिन कोरोना योद्धाओं को निकाल दिया गया है। 

नगर परिषद के डंपिंग प्वाइंट पर सैकड़ों एकड़ में फैले कूड़े में लगी आग, आसपास के लोग परेशान 

भिवानी-दादरी मुख्य मार्ग पर नगर परिषद के डंपिंग प्वाइंट पर सैकड़ों एकड़ में फैले कूड़े में सोमवार को आग लग गई। आग कूड़े में लगी आग काफी दूर तक फैल गई है। कूड़े में लगी आग से भारी मात्रा में उठ रहे धुएं के गुब्बार के कारण कचरा निस्तारण केंद्र पर काम करने वाले कर्मचारियों का दम घुटने लगा।  

कांग्रेस प्रवक्ता बजरंग दास गर्ग ने सरकार पर साधा निशाना, कहा – इन्होंने हर वर्ग को लाठी-डंडों से हांका 

बेगू रोड कांग्रेस भवन में मंगलवार को कांग्रेस के जिला प्रभारी व कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बजरंग दास गर्ग पहुंचे और मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उनके साथ कालांवाली विधायक शेष पाल केहरवाला, पूर्व सांसद, चरणजीत सिंह रोड़ी सहित अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।  

टूटी सड़क से परेशान लोगों ने जाम लगाकर रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ सड़क मार्ग किया बंद, प्रशासन के आश्वासन के बाद उठे लोग 

भाजपा सरकार द्वारा भले ही सड़कों के जाल बिछाने की बात कही जा रही हो लेकिन महेंद्रगढ़ जिले में स्थिति इसके बिल्कुल उलट है। महेंद्रगढ़ और कनीना कस्बे में सड़कों की हालत बहुत जर्जर है।  

भ्रष्टाचार पर प्रहार : बिजली निगम का सहायक लाइनमैन 25 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार 

 सरकार भले ही भ्रष्टाचारियों पर लगान कसने के लिए लाख कोशिश कर रही है लेकिन रिश्वतखोर लोग अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं। जिले के बहालगढ़ स्थित सब डिविजन में नियुक्त बिजली निगम के सहायक लाइनमैन (एएलएम) को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है।  

हरियाणा: करनाल में राइस मिल की 3 मंजिला इमारत गिरने से बड़ा हादसा, 4 की मौत, कई मजदूरों के दबे होने की आशंका 

हरियाणा के करनाल जिले में मंगलवार तड़के तीन मंजिला चावल मिल का एक हिस्सा ढहने से चार मजदूरों की मौत हो गई और 20 अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

इस गांव में सदियों से चौपाल में बैन थी महिलाओं की एंट्री, सुनीता दुग्गल ने ऐसी तोड़ी परंपरा

शहर में सदियों से चली आ रही रूढ़िवादी परंपराओं को तोड़ते हुए सांसद सुनीत दुग्गल ने महिलाओं को चौपाल में बुलाया। जिसके बाद महिलाओं ने माथा टेकते हुए चौपाल में पहुंच गई। वहीं ग्रामीणों ने कहा कि वह मेहमान के रूप में आई हुई है।  

कोरोना योद्धाओं का अंबाला में प्रदर्शन, हटाए गए कर्मचारियों को फिर से नौकरी पर रखने की रखी मांग 

प्रदेशभर में कोरोना के दौरान सेवाएं देने वाले स्वास्थ्य कर्मचारी मंगलवार को अंबाला में इकट्ठा हुए और उन्हें नौकरी पर रखने की मांग रखी। निकाले गए कर्मचारियों का कहना है सभी विभागों के कच्चे कर्मचारियों का 1 वर्ष का कार्यकाल बढ़ाया गया है लेकिन कोरोना योद्धाओं को निकाल दिया गया है। 

                      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static