हरियाणा से शिमला घूमने आई थी नाबालिग, सहेली के दोस्त ने किया दुष्कर्म

7/19/2021 10:35:58 AM

पंचकूला: हिमाचल की राजधानी शिमला में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। तीन दिन में तीन दुष्कर्म की वारदातें सामने आ चुकी है। दो दिन पहले हरियाणा के हिसार से शिमला घूमने आई एक नाबालिग किशोरी ने अपने चाचा पर यहां के एक होटल में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। वहीं बीते कल एक अन्य व्यक्ति ने वाहन में लिफ्ट देने के बहाने एक अन्य नाबालिग से दुष्कर्म किया गया है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब शहर में एक अन्य नाबालिग से छेड़छाड़ व जबरदस्ती की जानाकरी सामने आ रही है। 

जानकारी के अनुसार हरियाणा के पंचकूला की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग युवती ने एक युवक पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। पीड़िता अपनी सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी और सहेली के एक जानकर ने उसके साथ होटल में जबरदस्ती की। शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन में उसके साथ हुए अपराध की शिकायत दर्ज करवाई थी। कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआईआर के तहत इस मामले को कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है। फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी। 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंचीं और लक्कड़बाजार के एक होटल में ठहरीं। 11 जुलाई को उसकी सहेली ने अपने एक परिचित नवीन और अन्य दोस्तों को होटल बुलाया था। बाद में नवीन उसके कमरे में दाखिल हुआ औऱ उसने उसके साथ गलत हरकतें व जबरदस्ती की। 13 जुलाई को उसकी सहेली, आरोपी नवीन व उनके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए। 

इस बारे एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि पीड़िता ने कालका थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन घटना के शिमला में घटने की वजह से मामले को जीरो एफआईआर के तहत शिमला पुलिस को प्रेषित किया गया है। सदर थाना पुलिस द्वारा पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static