राम रहीम की जान को खतरा होने संबंधी दायर याचिका खारिज, HC ने लगाया 50 हजार जुर्माना

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 08:13 PM (IST)

डेस्क: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को हाईकोर्ट में पेश किए जाने और फोन की सुविधा दिए जाने की मांग संबंधी याचिका बुधवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने खारिज कर दी। जेल में खतरे की संभावना को सिरे से खारिज करते हुए डिस्ट्रिक्ट जज ने हाईकोर्ट को दी रिपोर्ट में कहा कि जेल में पूरी चाक चौबंद सुरक्षा है। इस पर हाईकोर्ट ने याचिका को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया। 

हाईकोर्ट ने इस संबंध में आज याचिका दायर करने वाले डॉक्टर पर 50 हजार रुपये जुर्माना लगाया है। बता दें कि हाईकोर्ट में डेरा सच्चा सौदा अस्पताल के एक डॉक्टर मोहित गुप्ता ने याचिका दायर कर आरोप लगाया था कि सुनारिया जेल में राम रहीम की जान को खतरा है।

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा अस्पताल के एक डॉक्टर मोहित गुप्ता की तरफ से याचिका दायर कर कहा गया कि वे डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी हैं और डेरे के अस्पताल में मेडिकल एक्सपर्ट रहे हैं। याचिका में 22 जून की घटना का हवाला देते हुए कहा गया कि डेरे के एक अनुयायी का हाई सिक्योरिटी नाभा जेल में निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। इस घटना से याची और डेरा अनुयायी बेहद चिंतित हैं और गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। याचिका में कहा गया कि गुरमीत राम रहीम को हाईकोर्ट में पेश किए जाने के निर्देश दिए जाएं। बता दें कि गुरमीत राम रहीम रोहतक स्थित सुनारिया जेल में कैद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static