सिनियर राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में हैड कांस्टेबल की बेटी ने जीता रजत पदक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 06:28 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार) : जीन्द पुलिस विभाग के थाना सदर जीन्द में तैनात हैड कांस्टेबल संजय सिहं की बेटी भावना ने झारखंड की राजधानी रांची में 15 मार्च से 19 मार्च को आयोजित सीनियर नेशनल फैडरेशन कप में सिल्वर मैडल जीता है। भावना की इस उपलब्धि पर जीन्द में खुशी का माहौल है। 

पुलिस अधीक्षक ने भावना को जीत पर बधाई दी व आगे बढ़ते रहने का लिए आर्शिवाद भी दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग के कर्मचारियों व उनके बच्चों को खेलों में आगे बढ़ाने के लिए विभाग हर प्रकार की सहायता के लिए तैयार है। खेलों के सम्बंधी जो भी सहयोग खिलाड़ियों को चाहिए। वह सहयोग पुलिस विभाग करने को तैयार है। हम चाहते है कि हमारे पुलिस कर्मचारियों के बच्चे खेलों में राष्ट्रीय व अन्तराष्ट्रीय स्तर पर मैडल लेकर आए और अपने माता-पिता का नाम रोशन करें।

पुलिस प्रवक्ता अमित कुमार ने बताया कि इससे पहले भी भावना ने 2018 में डी.ए.वी स्कूल नेशनल में गोल्ड मैडल, 2019 में उड़ीसा में आयोजित सब जुनियर नैशनल में काश्य पदक, 2021 में स्कूल नेशनल में सिल्वर मैडल व रेसलिंग में सिलवर मैडल, 2022 में ऑल इण्डिया इन्टर युनिवर्सिटी में काश्य पदक जीता है। भावना के पिता हैड कांस्टेबल संजय सिंह भी अपने समय में अच्छे पहलवान रहे हैं। जिनके मार्गदर्शन से उनकी बेटी भावना खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static