जिंदगियां बचाने में जुटे कोरोना वारियर्स को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने किया सेल्यूट

5/8/2021 12:42:01 PM

चंडीगढ़/अंबाला(धरणी/अमन): देशभर में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना का विकराल रूप अब सिया सीमुद्दा भी बनता जा रहा है। विपक्षी दल सरकार को फेल साबित करने में जुटे हैं। ऐसे में अब कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने सरकार को फेल बताते हुए सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की  जिस पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज पलटवार किया। इसके साथ साथ अनिल विज ने दिन रात अपनी जान की परवाह किये बिना कोरोना मरीजों की जिंदगियां बचाने में जुटे कोरोना वारियर्स को भी सेल्यूट किया। 

 हरियाणा में लॉकडाउन के 5 बीत चुके हैं। लेकिन कोरोना संक्रमण के मामलों में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई। ऐसे में क्या लॉकडाउन और आगे बढ़ाया जायेगा , इस सवाल के जवाब में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया कि इसका असर कुछ दिन बाद देखने को मिलेगा और सरकार ने अभी लॉकडाउन  बढ़ाने पर कोई विचार नहीं किया। 

विज ने बताया कि हरियाणा में इन दिनों एम्बुलेंस संचालकों द्वारा मनमाने दाम वसूले जाने के मामले सामने आ रहे हैं।  जिस पर अब सरकार पूरी तरह सख्त हो गई है। न सिर्फ एम्बुलेंस बल्कि इस आपदा की घड़ी में हर प्रकार की कालाबाज़ारी और मुनाफाखोरी रोकने के लिए हरियाणा में एक कंट्रोल रूम स्थापित कर दिया गया है।  जिसके तहत अब तक 45 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static