जाखल में जमकर बरसे बादल, भारी बरसात के कारण कई इलाकों में भारी जलभराव

8/22/2021 9:26:03 PM

फतेहाबाद (रमेश कुमार): प्रदेश में मानसून एक बार फिर से एक्टिव हो गया है। फतेहाबाद के जाखल इलाके में आज बादल जमकर बरसे। आज सुबह से जाखल में काली घटाएं छा गई और देखते ही देखते बादल बरस पड़े। भारी बरसात के कारण जहां लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली वहीं बरसात परेशानियां भी लेकर आई। 

भारी बरसात, प्रशासन के आधे अधूरे इंतजामों के चलते जगह जगह जलभराव हो गया। बरसाती पानी निकासी के पुख्ता प्रबंध न होने और सीवरेज प्रणाली की उचित ढंग सफाई न होने के कारण कई इलाकों में जबरदस्त जलभराव हुआ। करीब 3 घंटे तक मूसलाधार बरसात के कारण वार्ड नंबर 9, 10, जाखलमंडी का इलाका, रेलवे स्टेशन और आसपास का इलाके के साथ-साथ अनेक स्थानों पर जलभराव हो गया। जलनिकासी न होने के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। 

कई कॉलोनियों और यहां तक कि घरों में भी 2 से 3 फुट तक पानी भर गया। निचले इलाकों में और बाजारों में अनेक जगहों पर 5-5 फुट तक जलभराव देखा गया। जाखल की जनता ने इस हालत के लिए सीधे तौर पर प्रशासन को कोसते हुए आरोप लगाया कि अगर प्रशासन समय रहते सही तरीके से बरसाती पानी निकासी के प्रबंध करता तो जाखल के लोगों के बरसात के सीजन में इस प्रकार की परेशानियां न उठानी पड़ती। वहीं यह बरसात फसलों के लिए भी लाभदायक बताई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static