पंजाब केसरी 7 जुलाई को बादशाहपुर और मानेसर में लगाएगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 09:38 PM (IST)

बादशाहपुर/मानेसर, (ब्यूरो): स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा की पुण्य तिथि पर चोपड़ा परिवार पंजाब केसरी समूह की तरफ से बादशाहपुर कस्बा सोहना रोड पंजाब केसरी कार्यालय के समीप स्थित संजीवनी अस्पताल के सामने व मानेसर बस स्टैंड पर श्री राधे अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर और इलेक्ट्रोपेथी अस्पताल के सहयोग से नि:शुल्क मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस मेडिकल कैंप में विभिन्न बीमारियों के अनुभवी डॉक्टरों की टीम द्वारा लोगों का नि:शुल्क मेडिकल जांच की सुविधाएं, नि:शुल्क दवाईयां, रक्त जांच भी उपलब्ध कराई जाएंगी। डॉ रामबीर गोस्वामी सहित उनके अस्पताल के एक दर्जन से ज्यादा डॉक्टरों की अनुभवी टीम व डॉ. धर्मेंद्र यादव व उनके अस्पताल से दर्जनों डाक्टरों की टीम इस कै प में घुटने, लीवर, सांस, पेशाब में दिक्कत, हाथ पैरों में दर्द, पेट, नशों, आंखों, दांत, हदय, हड्डी व महिलाओं मे होने वाली बीमारियों के बारें मे डाक्टर जांच के बाद अपनी सलाह देगें। जहां पर विभिन्न प्रकार के बॉडी चेकअप भी निशुल्क किए जाएंगे।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।



पंजाब केसरी समूह द्वारा आयोजित होने वाले इस मेडिकल कैंप में नि:शुल्क दवाइयां भी उपलब्ध कराई जाएगी। कैंप का आयोजन 7 जुलाई सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक किया जाएगा। कैंप को कामयाब बनाने के लिए क्षेत्र के विभिन्न राजनेतिक दलों के नेताओं की तरफ से भी कैंप प्रचार में भरपूर सहयोग किया जा रहा है। क्षेत्र में कैंप प्रचार प्रसार के लिए लोगों को कैंप की सूचना उपलब्ध कराई जा रही है।


वहीं बादशाहपुर निवासी प्रो. हंसराज यादव, बेगराज यादव, धर्मवीर डागर, अशोक यादव, प्रवीन त्यागी, मुकेश जैलदार, वर्धन यादव, राजेश यादव, रोबिन राव, राकेश यादव, जगजीत यादव ने यह कैंप आम जनहित में बताते हुए पंजाब केसरी समूह का आभार व्यक्त किया। मीडिया तंत्र लोगों की आवाज उठाने के साथ-साथ इस तरह लोगों के भले में कार्य कर रहा है, जिसका वह आभार व्यक्त करते हैं और समूह के साथ वह खड़े होकर इस कैंप को कामयाब बनाने के लिए अपना पूर्ण सहयोग और समर्थन देते हैं।
 


स्थानीय लोगों को इस कैंप की सुविधाओं के बारे में जानकारी देते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में कैंप में पहुंचने की लोगों से अपील की जा रही है। वहीं लोगों को इस कैंप के दौरान बीमारी की सभी जांच तथा स्वास्थ्य संबंधित उन सभी बातों को भी बताया जाएगा, जिससे लोग अपना शरीर स्वस्थ रख सकते है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static