टूरिस्ट वीजा पर आई महिला के पास से हेरोइन बरामद, अक्टूबर 2023 में आई थी भारत... मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 05:54 PM (IST)

 हरियाणा: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गश्त कर रही ऑपरेशन सेल की टीम ने मंगलवार देर शाम अफ्रीकी मूल की एक महिला को 100 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। सेक्टर-36 थाने में आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसकी पहचान नेह चार्लोट, दक्षिण अफ्रीका और वर्तमान पता नवादा, फेज-4 नई दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपी पिछले साल टूरिस्ट वीजा पर भारत आया था। 

ऑपरेशन सेल के एसपी आईपीएस मृदुल की देखरेख में डीएसपी ऑपरेशन जसबीर सिंह और प्रभारी शेर सिंह के नेतृत्व में ऑपरेशन सेल की टीम सेक्टर-36 थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। टीम को सूचना मिली कि अफ्रीकी मूल की एक महिला ड्रग तस्कर है और चंडीगढ़ में किसी को हेरोइन सप्लाई करने आई है। सूचना के आधार पर टीम ने कजेरी गांव के पास सेक्टर-52 स्थित पेट्रोल पंप पर नाकाबंदी कर विदेशी महिला को गिरफ्तार कर लिया. 

जांच टीम ने आरोपी महिला को अपर सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह अक्टूबर 2023 में टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी। कुछ समय पहले उनका टूरिस्ट वीजा खत्म हो गया है। वह दिल्ली में अपने कुछ अन्य परिचितों के साथ रहती थी। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी महिला चंडीगढ़ में हेरोइन सप्लाई करने आई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static