हरियाणा में 40 पेटी शराब की बरामद; अलग-अलग मामलों में पुलिस की कामयाबी, कैश भी बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 05:58 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल)हरियाणा में लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और पुलिस ऐसे में अवैध धंधा कर रहे लोगों की धर पकड़ करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही। वहीं चुनावों से पहले गोहाना सिटी थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अलग-अलग मामलों में भारी मात्रा में अवैध शराब और कैश बरामद किया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

कार से देसी शराब बरामद

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के SHO मोहन ने बताया कि गोहाना जींद रोड पर रामशरणम आश्रम के पास STF और आबकारी विभाग की टीम वाहनों की जांच के दौरान एक कार को रोका। कार की तलाशी में 15 पेटी देसी शराब, 25 पेटी अर्ध देसी शराब बरामद हुई।

बता दें कि कार में काले रंग का बैग था, उसे चेक किया तो उसमें से 3 लाख 4 हजार 930 रुपए कैश बरामद हुआ। पुलिस ने इस पर कार ड्राइवर बिजेंद्र को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। बैग में 500 के 517 नोट, 200 के 200 नोट, 100 के 24 नोट और 71 नोट 50-50 के थे। ड्राइवर के जेब से भी 480 रुपए मिले हैं। गोहाना सिटी थाने में पुलिस ने एक्साइज इंस्पेक्टर के बयान पर केस दर्ज किया है। मामले में आगे की छानबीन जारी है। इससे पहले पुलिस ने एक पिकअप गाड़ी से 111 पेटी शराब भी गोहाना जींद रोड से बरामद की थी।

चुनावों को लेकर अलर्ट मोड पर पुलिस

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट नजर आ रही है पुलिस ने शहर में नाके लगाकर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। पुलिस गस्त को भी बढ़ाया गया है पुलिस लगातार गाड़ियों पर नजर रखे हुए है की चुनाव के दौरान कुछ लोग अवैध तरिके से शराब और पैसे का दुरपयोग करते है। इसकी को लेकर पुलिस ने हाथ दो अलग-अलग मामलो में चेकिंग के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। ये पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा की इस शराब को कहा से लेकर कहां सप्लाई किया जाना था।

(हरियाणा की खबरें अब WhatsApp पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें Telegram पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static