हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, बुजुर्ग महिला की मौके पर मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 05:49 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): महाराणा प्रताप चौक के पास आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया, जब एक बुजुर्ग दंपति महाराणा प्रताप चौक के पास स्थित बैंक में पेंशन लेने के लिए आया था। वे जैसे ही बैंक से बाहर निकले तभी चौक के पास कन्हैया चौक की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई और ट्रक ने बाइक पर बैठी महिला को बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि यह ट्रक एफएससीआई के गोदाम से वापिस आ रहा था।

जोगिंदर नगर के रहने वाले किशन सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी निर्मल कौर के साथ बैंक में पेंशन लेने के लिए आए थे। जैसे ही वह बैंक से बाहर निकले तो कन्हैया चौक की तरफ से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है।

चौक पर ड्यूटी दे रहे ट्रैफिक पुलिस अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक के ऊपर सरकारी ड्यूटी की परमिशन लगी हुई है, जो एफएससीआई के गोदाम से सामान उतार कर वापिस आ रहा था। ट्रक और ट्रक चालक को कब्जे में ले लिया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static