तेज रफ्तार ट्रक ने 4 लोगों को मारी टक्कर, शादी से पहले दूल्हे व मां की मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 11:38 AM (IST)

रोहतक : शहर के सुनारिया आउटर बाईपास पर दर्दनाक हादसा हो गया यहां ट्रक ने वाहन का इंतजार कर रहे परिवार के चार लोगों को टक्कर मार दी। जिससे दूल्हे व उसकी मां की मौत हो गई, जबकि बहन व भतीजा घायल हैं। पुलिस में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

बता दें कि महम चौबीसी के गांव सीसरखास में शादी से दो सप्ताह बाद शादी थी। मृतक के भाई संदीप ने बताया कि वह दो भाई हैं। वह बड़ा है, जबकि छोटे भाई मंदीप का 14 मार्च को विवाह तय था और बारात गोहाना के नजदीक गांव महमूदपुर जानी थी। ऐसे में वह मां मौसमी, बहन प्रियंका व भतीजे शुभम के साथ झज्जर जिले के गांव रोहद गए हुए थे। वह सभी वहां से वापस आ रहे थे। मंदीप पहले बाइक पर बहन प्रियंका व भतीजे शुभम को सुनारिया बाईपास पर छोड़कर चला गया, जहां से दोनों को बड़े भाई संदीप को लेकर जाना था। 

वहीं इसके बाद मंदीप वापस मां को लेने चला गया। संदीप देरी होने के कारण मौके पर नहीं पहुंचा सका, जबकि मंदीप मां को लेकर चौक पर आ गया। वह सभी संदीप का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच तेज गति से ट्रक आया और चारों को टक्कर मार दी। टक्कर में मौसमी की मौके पर मौत हो गई, जबकि राहगीरों ने तीनों को पीजीआई में भाई करवाया। उपचार के दौरान मंदीप की भी मौत हो गई। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static