बिजली की तार की चपेट में आने से जिंदा जला शख्स, ड्यूटी पर जाते समय हुआ हादसा (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 04:23 PM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल के जटोला गांव से बाइक से ड्यूटी पर जा रहे सिक्योरिटी गार्ड पर हाई वोल्टेज की तार टूटकर गिर गई और करंट लगने उसकी मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने असावटी- ततारपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। जब सुनील बाइक पर दूधोला ड्यूटी के लिए जा रहा था तो गांव से बाहर निकलते ही असावटी ततारपुत मार्ग पर वोल्टेज बिजली की तार टूटकर सुनील के ऊपर गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को मौके से शव को नहीं उठाने दिया। ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति रोष व्याप्त है। उनका कहना है कि पिछले कई दिनों से यह तार स्पार्किंग कर रहा था, लेकिन बिजली विभाग ने उनकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया। यह हादसा बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ है। 

वहीं एसडीएम वैशाली सिंह और बिजली विभाग के एसई जोगिंद्र हुड्डा मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि एक सदस्य को योग्यता के आधार पर बिजली विभाग में नौकरी दी जाएगी तथा साथ ही विभाग के जिन कर्मचारियों की इस मामले में लापरवाही है उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और ढाई घंटे बाद जाम को खोला गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के जिला अस्पताल भेजा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static