Fraud: आपको भी आए ऐसा Call तो मत करें Recieve, सामने चलेगी नग्न वीडियो... और फिर

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 04:03 PM (IST)

हिसार: पुलिस ने शहर के एक चिकित्सक से 1.34 करोड़ रुपए की ठगी करने के मामले में गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों से 7.5 लाख रुपए बरामद किए। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से तीन को आगामी पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया, जबकि दो आरोपियों को जेल भेज दिया। इसी बीच पुलिस ने नागरिकों को सावधान करते हुए कहा कि किसी भी ब्लैकमेलर को इस तरह से पैसे न दें, क्योंकि एक बार पैसे देने से उसकी ब्लैकमेलिंग बंद नहीं होती।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे कुछ लोगों ने व्हाट्सएप पर एक नग्न वीडियो कॉल कर फंसाया। फिर उसे फर्जी सीबीआई व यू-ट्यूब अधिकारी बनकर डराया गया और मामले को खत्म करने, अरेस्ट करने व युवती द्वारा सुसाइड करने पर फांसी की सजा होने का भय दिखाकर 1 करोड़ 34 लाख 75 हजार रुपए ठग लिए।

 पुलिस के अनुसार शहर के चिकित्सक एवं सीनियर सिटीजन से 1.34 करोड़ रुपए की ठगी करने के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद इन आरोपियों से अब तक 7.5 लाख की रिकवरी की गई है। पकड़े गए पांचों आरोपियों में राजस्थान के भरतपुर जिले के पालड़ी निवासी मूरसलीम, हैदर, आदिल, शाहिद और जयगुना शामिल हैं। जांच अधिकारी एएसआई राजाराम ने बताया कि थाना साइबर हिसार में एनसीसीआरपी पोर्टल से हिसार निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति से 1 करोड़ 34 लाख 75 हजार रुपए की ठगी के बारे में शिकायत आई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static