खनौरी बॉर्डर जाने से रोका तो हो गया टकराव, गोलाबारी के जवाब में किसानों ने किया पथराव...SHO घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 05:40 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): पंजाब के किसानों के दिल्ली कूच के बाद लगातार पुलिस और किसानों के बीच टकराव हो रहा है। वहीं पंजाब के किसानों के साथ ही अब आंदोलन की चिंगारी अब हरियाणा में भड़क गई है। शुक्रवार को हिसार के खेड़ी चौपटा में पुलिस और किसानों में एक बार तकरार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के किसानों के समर्थन में हिसार से कुछ किसान खनौरी बॉर्डर की तरफ कूच कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। 

PunjabKesari

पुलिस के बार-बार मना करने के बावजूद भी किसान खनौरी बॉर्डर जाने लगे। स्थिति हाथ से निकलती देख पुलिस ने किसानों पर आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठी चार्ज कर दिया। यही नहीं किसान आगे न बढ़ सकें इस पुलिस ने ट्रैक्टरों के टायर से हवा निकाल दिया। जिसकों लेकर किसानों भारी आक्रोश देखने को मिला। 

लाठी चार्ज व आंसू गैस के जवाब में किसानों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके साथ ही मौके पर खड़े पुलिस के वाहनों को किसानों ने निशाना बनाते हुए जमकर तोड़फोड़ की। वहीं किसानों के पथराव में थाना नारनौंद के एसएचओ के घायल होने की जानकारी मिली है।  

गौरतलब है कि खेड़ी चौपटा के पक्के मोर्चे पर किसानों ने आज दोपहर 2 बजे खनौरी बॉर्डर जाने आह्वान किया था। खेड़ी चौपटा में पंजाब के किसानों की मांगों के समर्थन में 18 फरवरी से हिसार में किसानों का धरना चल रहा है।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static