सोनाली फौगाट ने क्यों कहा- मैं हूं हरियाणा की जाट, खड़ी कर दूंगी सबकी खाट

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2022 - 08:09 AM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): भाजपा में शामिल होने की सुगबुगाहट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई का विरोध करना आरंभ कर दिया है। सोनाली फौगाट ने बोलते हुए कहा मैं हूं हरियाणा की जाट, कर दूंगी सबकी खड़ी खाट। दरअसल, सोनाली फौगाट ने लोक निर्माण विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग की और उनकी राय जानी। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा एक बहुत बड़ी पार्टी है। पार्टी में किसी के आने व जाने पर उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब वह कोई बात करती हैं तो उसकी बात ऊपर तक सुनी जाती है। उन्होंने कहा कि अगर कोई उनके कार्यकर्ताओं के काम नहीं करेगा तो वह उनको सबक सिखाना भी जानती हैं। सोनाली फौगाट ने कहा कि जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार है कोई भी उनका काम करने से मना नहीं कर सकता है, चाहे कोई भी विधायक पार्टी में शामिल हो।

उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि मैं हूं हरियाणा की जाट, नाम है सोनाली फौगाट, कर दूंगी सबकी खड़ी खाट और आगे-आगे देखिए सोनाली फौगाट के ठाठ।  उन्होंने कुलदीप बिश्नोई का नाम लिए बगैर ही कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा का संगठन काम करने वाला है, क्या आप इस संगठन के अनुरूप काम कर लेंगे। उन्होंने कहा कि जो राष्ट्रीय नेतृत्व फैसला करेगा वही फैसला हमें मंजूर होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static