चुनाव जीतते ही Action में होडल MLA हरेंद्र सिंह, मार्किट कमेटी अधिकारियों को दिए ये सख्त निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 10:04 AM (IST)

होडल (हरिओम) : हरियाणा विधानसभा चुनाव के फाइनल नतीजे आ गए हैं। पलवल जिले की होडल (एससी) विधानसभा सीट पर 'कमल' खिला है। यहां कड़े मुकाबले में बीजेपी के हरिंदर सिंह रामरतन ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान को शिकस्त दी। बीजेपी विधायक हरेंद्र रामरतन चुनाव जीतते ही एक्शन मोड़ में नजर आए। उन्होंने होडल मंडी का औचक निरीक्षण किया और किसानों की समस्याओं से रुबरु हुए। 

PunjabKesari

विधायक ने मंडी अधिकारियों को दिए ये निर्देश 

बता दें कि होडल बीजेपी विधायक हरेन्दर ने मार्किट कमेटी के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई और कहा कि अगर किसान परेशान हुए तो खैर नहीं। विधायक ने मंडी में फसल आने वाले किसानों से बिक्री संबंधित व उनको होने वाली समस्याओं से रूबरू होकर उनसे पूछताछ की। मंडी पहुंचने पर मार्केट कमेटी सचिव वीरेंद्र सिंह व आढतियों के द्वारा उनका फूल माला एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। भाजपा विधायक ने मंडी में बिकने वाली फसल के रेट एवं बिक्री के बारे में भी किसानों से पूछताछ की। उन्होंने मंडी अधिकारियों से कहा कि किसानों को फसल बेचने और उनको मिलने वाली सुविधाओं में किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े। 

PunjabKesari

कोताही बरतने पर की जाएगी विभागीय कार्रवाई

इस अवसर पर किसानों ने बीजेपी विधायक को बताया कि 10 दिन बीत चुके हैं, लेकिन मंडी में अभी तक एजेंसियों द्वारा धान की खरीद शुरू नहीं की गई, जिसके कारण किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मामले को सुनते ही उन्होंने मार्केट कमेटी सचिव को मौके पर बुलाकर खरीद संबंधित जानकारी ली। हरेंद्र सिंह ने कहा कि मंडी में मानकों के अनुसार शीघ्र खरीद शुरू कराएं और किसानों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना ना करना पड़े। अगर इस मामले में किसी प्रकार की कोताही बरती गई तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर हरेंद्र रामरतन ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मंडी में व्याप्त सभी समस्याओं से किसानों व आढ़तियों को जल्द से जल्द निजात दिलाए। इसके अलावा उन्होंने बिजली निगम के अधिकारियों से कहा कि मंडी में लाइट की व्यवस्था को दुरुस्त करें और जो बिजली के तार ढीले है उन्हें भी जल्द से जल्द ठीक कराकर टाइट करने का काम करें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static