गृहमंत्री अनिल विज ने सुनी जनता की समस्याएं, राहुल गांधी को भी लिया आड़े हाथ

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 04:25 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला के पीडब्लयू रेस्ट हाउस में लगे जनता दरबार में गृहमंत्री अनिल विज ने जनता की समस्याएं सुनी। इस दरबार मे ज्यादातर समस्याएं पुलिस विभाग से थी । अंबाला से ही नहीं पूरे हरियाणा से लोग अपनी समस्याएं लेकर आये जिसे अनिल विज ने कुछ को मौके पर ही निपटाया और कुछ का हल निकालने के लिए सम्बन्धित विभाग को आदेश किए ।

अनिल विज ने  कहा कि लोग अपनी तकलीफों को लेकर जनता दरबार में आते हैं और हम कोशिश करते हैं कि उनकी समस्याओं का हल हो सके । उन्होंने कहा कि कोई भी आदमी अपनी समस्या को लेकर इस दरबार में आ सकता है और वैसे भी उन्होंने जिला के सुप्रिडेंट ऑफ पुलिस को आदेश दे दिए है कि वह 12:00 से 1:00 तक हर रोज अपने लोगों की समस्याएं सुने और अगर फिर भी लोग उनसे सेटिस्फाइड ना हो तो वह मेरे दरबार में आ सकते हैं ।

अनिल विज ने राहुल गांधी के ट्वीट पर राहुल को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ने ट्विटर पर देश की समस्याओं को हल करने के लिए विदेशी ताकतों को जो निमंत्रण दिया है उससे लगता है राहुल गांधी दोबारा से देश को गुलाम बनाना चाहते हैं  ।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सोच पर सारे देश को ध्यान देना चाहिए । उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से हमने आजादी प्राप्त की है विदेशी ताकतों को हमने अपने देश से बाहर निकाला है अब राहुल गांधी उनको निमंत्रण दे रहे हैं कि हमारे अंदरूनी मामलों में दखल दे इसकी किसी हालत में इजाजत नहीं दी जाएगी और देश के हर व्यक्ति को हर समाजिक संस्था को और हर पॉलिटिकल पार्टी को इसकी निंदा करनी चाहिए, वहीं लव जिहाद पर बनने वाले कानून को में आ रही कुछ दिक्कतों के बारे में भी उन्होंने कहा कि एलआर डिपार्टमेंट ने कुछ धाराओं पर एतराज जताया था उनकी हमने जानकारी  दे दी और उम्मीद है कि जल्दी थी वह क्लियर हो जाएगा और जल्दी हम ऑर्डिनेंस लाएंगे ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static