अनिल विज ने सीएम केजरीवाल पर किया पलटवार, कहा तेल और माचिस लेकर घूमते केजरीवाल

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 08:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि “केजरीवाल हमेशा हाथ में तेल और माचिस लेकर घूमते हैं और हिंदुस्तान में कुछ भी होता है तो आग लगाने का काम करते हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिल्ली में जंतर मंतर पर 11 दिन से धरना दे रहे पहलवानों के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर निशाना हमला बोला था। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा था कि “देश के चैम्पियन खिलाड़ियों के साथ इतना ग़लत बर्ताव..? ये बेहद दुखद और शर्मनाक है। घमंड में पूरी भाजपा का दिमाग़ ख़राब हो चुका है। ये लोग सिर्फ़ गुंडागर्दी से सारा सिस्टम हाँकना चाहते हैं। पूरे सिस्टम का मज़ाक़ बनाकर रख दिया है इन्होंने। देश के सभी लोगों से मेरी अपील- अब बस… अब और नहीं…भाजपा की गुंडागर्दी बर्दाश्त मत करो, भाजपा को उखाड़ने के साथ अब इन्हें भगाने का वक्त भी आ गया है”

इस मामले पर गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरा हरियाणा के गृहमंत्री कहा कि हिंदुस्तान में कहीं भी कुछ होता है तो केजरीवाल उसमें आग लगाने से पीछे नहीं हटते, वह समझते हैं कि केजरीवाल यही सब करने के लिए राजनीति में आए हैं। 

गृह मंत्री ने सुझाव देते हुए कहा कि यह खिलाड़ियों का मुद्दा है, अरविंद केजरीवाल भी दिल्ली में है और पहलवान भी दिल्ली में बैठे हैं, ऐसे में पहलवानों की समस्या का उन्हें मिल जुलकर समाधान करवाना चाहिए और इसे हल करवाना चाहिए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static