गृह मंत्री अनिल विज ने कैंप लगाकर सुनी शिकायतें, मौके पर ही कई मामलों का किया समाधान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 10:20 PM (IST)

अंबाला(अमन): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट के लोगों के लिए जनता कैंप लगा उनकी शिकायतें सुनी। उनके कैंप में आज काफी भीड़ देखने को मिली। वहीं विज ने फरियादियों की शिकायतें सुनने के बाद मौके पर निस्तारण के के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

बता दें कि विज का जनता अंबाला कैंट में लगा था। इस दौरान कई विभागों के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। अनिल विज ने कहा हर बुधवार को कैंट के लोगों के लिए विशेष कैंप लगाया जाएगा। अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि जो भी शिकायत आज आई है, उन पर कार्रवाई हो जानी चाहिए। अगली बार दोबारा शिकायत नहीं आनी चाहिए। अगले सप्ताह उनसे शिकायतों पर जवाब मांगा जाएगा।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति निशान से अलिंकृत करके गए हैं और हरियाणा की तारीफ भी की। जिस पर विज ने कहा हरियाणा तारीफ के लायक है। गृहमंत्री हरियाणा को धाकड़ की उपाधि देकर गए हैं। उन्होंने कहा राष्ट्रपति कलर पाने वाला हरियाणा 10 वां राज्य बना है। इस दौरान विज ने अंबाला पुलिस के इंस्पेक्टर के कंधे पर कलर बैच लगा इसकी शुरुआत की।

हरियाणा का विधानसभा सेशन आने वाला है, विपक्ष ने सरकार को सेशन में घेरने के लिए कानून व्यवस्था,फैमिली आईडी,ई टेंडरिंग जैसे मुद्दों पर प्रस्ताव दिया है। जिस पर विज ने कहा विपक्ष अच्छे से तैयारी करके आए हमारे पास उनके सारे सवालों के जवाब हैं।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static