सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों के एनकाउंटर पर क्या बोले गृह मंत्री अनिल विज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 07:01 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): पंजाब पुलिस द्वारा अमृतसर में एनकाउंटर के दौरान सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले दो शार्प शूटर्स को मार गिराने पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब पुलिस की तारीफ की है। विज ने कहा कि पंजाब पुलिस ने दिलेरी के साथ एक अच्छा काम किया है। अपराधियों के साथ इसी प्रकार सख्त व्यवहार अपनाया जाना चाहिए। वहीं नूंह मे डीएसपी के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पूछे गए सवाल पर गृह मंत्री विज ने कहा कि मंगलवार शाम को ही एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि दूसरे की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है।

नूंह की घटना में पुलिस की कार्रवाई पर भी बोले विज

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि डीएसपी के ऊपर डंपर चढ़ाने वाले आरोपी की तलाश करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगातार काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विज ने कहा कि कल से ही पुलिस की तीन कंपनियां लगातार इलाके में सर्च अभियान चलाए हुए हैं। वहीं हरियाणा में संगठित अपराधियों को लेकर विज ने कहा कि प्रदेश में पंजाब की तरह किसी भी बड़े अपराधिक गिरोह की गतिविधि नजर नहीं आई है। हरियाणा पुलिस समय-समय पर समीक्षा करती रहती है और जरूरत पड़ने पर सख्त एक्शन भी लिया जाता है।

हुड्डा के राज में हरियाणा में पनपा माफिया

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा नूंह की घटना और अवैध खनन को लेकर उठाए गए सवालों पर मंत्री विज ने पलटवार करते हुए कहा कि हुड्डा को अपना कार्यकाल भी याद कर लेना चाहिए। विज ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान भी कई बार नूंह जैसी घटनाएं सामने आई थी। उनमें एफआईआर भी दर्ज हुई है, लेकिन जांच के नाम पर केवल खानापूर्ति की गई है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हुड्डा राज में ही माफिया पनपा है। मौजूदा समय में तो पुलिस ने पूरी सख्ती रखी हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static