गृह मंत्री को नहीं है शराब के ठेके 10 बजे तक खुलने की जानकारी, सवाल पूछने पर दिया ये जवाब

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 08:55 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा में लगातार कोरोना केस बढने के बीच सरकार द्वारा पाबंदिया लगा दी गई थी। इसी के तहत शराब के ठेके खुलने का समय रात 10 बजे तक कर दिया गया था, लेकिन इस संबंध में गृह मंत्री को कोई जानकारी नहीं है। गौर रहे कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हरियाणा में 6:00 बजे बाजार बंद करने का निर्णय लिया गया है, लेकिन हाल ही में शराब के ठेके 10:00 बजे तक सरकार द्वारा खोले गए हैं।

जब इस मामले में गृह मंत्री अनिल विज से पूछा गया तो उन्होंने इस मामले  उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि मै इस बारे में जल्द बात करूंगा।  बता दें कि सरकार ने नियमों में ढील देते हुए जिम और स्पा को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दी है। रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।

शराब व्यापारियों ने की थी मांग
हरियाणा में शराब के व्यापारियों ने सरकार से दुकान खोलने के समय को बढ़ाए जाने की मांग थी। उनका कहना था कि शराब पर 6 बजे के बाद से प्रतिबंध के कारण उनके व्यापार में घाटा हो रहा, इसलिए दुकान खोलने के समय को बढ़ाया जाए। हरियाणा सरकार ने उनको हो रहे आर्थिक नुकसान को देखते हुए यह फैसला लिया था कि हरियाणा में शराब के ठेकों  का समय बढ़ाकर रात्रि 10 बजे तक कर दिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static