गृह मंत्री ने विभाग के अधिकारियों की ली मीटिंग, कहा- विकास कार्यों को जल्द करें पूरा

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 10:58 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को अपने निवास स्थान पर नगर परिषद, सिंचाई विभाग व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की एक बैठक लेकर विकास कार्यों की जानकारी हासिल की और गुणवत्ता व समयावधि के तहत पूरा करने के निर्देश दिए। 

सुभाष पार्क नाले को जोड़ा जाएगा मच्छौंडा ड्रेन से
मंत्री विज ने न.प., सिंचाई विभाग व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से विस्तारपूर्वक चर्चा करते हुए कहा कि सुभाष पार्क के नजदीक जो नाला बनाया गया है उसे 12 क्रॉस रोड पर बिजली निगम के नजदीक मच्छौंडा ड्रेन से जोड़ा जाए, ताकि पानी निकासी का कार्य सुचारू रूप से होता रहे। उन्होंने गांधी ग्राऊंड में बनाए जा रहे साईकिल ट्रैक के बारे में भी जानकारी ली और विभिन्न सुविधाओं जैसे रात के समय लाइटों की व्यवस्था उपलब्ध हो सके इसके लिए रूपरेखा तैयार करने के निर्देश दिए।

धन की कोई कमी नहीं : विज
उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। क्षेत्र के तहत जो सड़कें टूटी हुई हैं उनका टैंडर तुरंत करें ताकि इन सड़कों को शीघ्र ठीक किया जा सके। जिन सड़कों पर पैचवर्क किया जाना है उसे भी प्राथमिकता के आधार पर तुरंत करें। इस मौके पर परिषद के प्रशासक डा. सुशील मलिक, न.प. के एम.ई. हरीश, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता प्रवीन गुप्ता, विजेंद्र चौहान सहित अन्य सम्बंधित विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे।

जनता को नहीं होने देंगे परेशान
नगर परिषद के ई.ओ. विनोद नेहरा ने बताया कि गृहमंत्री अनिल विज के विशेष प्रयासों से छावनी सुभाष पार्क के नजदीक जहां बेहतरीन सड़क बनाकर लोगों को इस सुविधा का लाभ देने का काम किया गया है वहीं सड़क के डिवाइडर पर दोनों तरफ  फैंसी लाइटें लगाने का काम भी किया गया है। जल्द ही कनैक्शन देकर इन लाइटों को चालू कर दिया जाएगा। लाइटें लगने के बाद यहां की सुंदरता बढ़ेगी तथा रात के समय भी आसानी से लोग यहां से आ-जा सकेंगे। इसके अलावा सुभाष पार्क के नजदीक आर.सी.सी. नाला भी बनाया गया है ताकि बरसात के मौसम में पानी निकासी में किसी प्रकार की परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि जनता को किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static