गब्बर अवतार में दिखे  गृहमंत्री विज, पुलिस एएसआई समेत कई अधिकारियों को किया निलंबित

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 05:34 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज आज फिर एक बार गब्बर अवतार में दिखाई दिए, जहां उन्होंने एक पुलिस एएसआई और हुडा विभाग के 10 अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश सुना दिया। यही नहीं इस दौरान विज ने कांग्रेस और आप पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

गृहमंत्री आज रोहतक में परिवेदना समिति में समस्याओं का निदान करने पहुंचे थे। इस दौरान शहर की नेहरू कालोनी के रहने वाले  शशि कुमार ने ठेकेदार आजाद सिंह के खिलाफ शिकायत देते हुए सेक्टर 5, 6, 21, 18 और 18 ए  में किए गए पाइप लाईन के कार्यों में गड़बड़ी व लाखों रुपयों की धांधली की बात सामने रखी। शिकायतकर्ता ने गृहमंत्री को बताया कि इस मामले में  हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण(हुडा) द्वारा ठेकेदार के खिलाफ उचित कार्यवाही नहीं की गई। अधिकारियों ने जांच करने के बाद आला अधिकारियों को रिपोर्ट भी भेजी थी, लेकिन ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई ना होने पर अनिल विज खफा हो गए और उन्होंने डीसी को एक सप्ताह में इस पूरे मामले की जांच करने के आदेश जारी किए। साथ ही हुडा विभाग के उन 10 कर्मचारी व अधिकारियों को सस्पेंड करने के आदेश भी सुनाए, जो इस पूरे मामले में जांचकर्ता थे।

इसी के साथ रोहतक शहर के रूप नगर के रहने वाले अजय के भाई संदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, लेकिन शिकायतकर्ता ने अपने भाई की हत्या होने का आरोप लगाया था। उस संबंध में भी शिकायतकर्ता ने तत्कालीन चौकी इंचार्ज पवन कुमार पर आरोपियों की मदद करने का आरोप लगाया। इस पर अनिल विज ने कार्रवाई करते हुए तत्कालीन चौकी इंचार्ज पवन कुमार को निलंबित करने का आदेश सुना दिया।

कांग्रेस और आप पर भी साधा जोरदार निशाना 

विज ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बनाने का सपना देखने वाले यह सोच लें कि सपने देखने पर विश्व में कोई टैक्स नहीं लगता है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार का वही हाल होगा जैसा फिलहाल श्रीलंका में हो रहा है। अगर आम आदमी पार्टी इतनी सशक्त होती तो उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भी जीत हासिल करती। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आसपास के प्रदेश और हरियाणा में खालिस्तान की गतिविधियां बढ़ रही है, उसके मद्देनजर हरियाणा पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। यही नहीं एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड का भी गठन किया जा रहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static