हनीट्रैप मामले में थाने से फरार महिला चढ़ी पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 03:15 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  हनीट्रैप के मामले में पुलिस कस्टडी से फरार हुई महिला रेखा रानी को पुलिस ने बीती रात फतेहाबाद के गांव दरियापुर के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि पुलिस की चार टीमें फरार आरोपी महिला की तलाश में जुटी थी। वह अपने एक साथी की मदद से भागने की फिराक में थी और इसी दौरान पुलिस टीम ने उसे बस में चढ़ते हुए गिरफ्तार कर लिया। 
PunjabKesari
एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ जिला पुलिस के उच्च अधिकारियों को शिकायत मिली थी कि महिला अपने गिरोह के लोगों के साथ मिलकर लोगों को छेड़छाड़ और बलात्कार के झूठे केसों में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी। शिकायत वापस लेने की एवज में ब्लैकमेलिंग कर रुपये ऐंठती थी। आरोपी महिला को पुलिस टीम ने सोमवार को 10 हजार रुपये की राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। 
PunjabKesari
महिला थाना एसएचओ ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ रतिया शहर के रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी।  उक्त महिला ने उसे छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की डिमांड रखी थी। इसके बाद महिला को 10 हजार रुपये दिए गए और पुलिस टीम ने महिला को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया था। महिला को गिरफ्तार कर फतेहाबाद के महिला थाना में लाया गया। जहां से वह बाथरूम के बहाने पुलिस को चकमा देकर भाग निकली। 
PunjabKesari
महिला के थाने से फरार होने के बाद जिला पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।   पुलिस ने आरोपी महिला के साथ उसे फरार करने में मदद करने वाले उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है।
  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static