हरियाणा में स्कूल संचालक सुसाइड मामला: मां-बाप व बहन समेत 4 आरोपियों पर केस दर्ज, गोली मारकर की थी आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 03:38 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद जिले में निजी स्कूल के संचालक राघव बतरा ने अपनों से ही आहत होकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में उसके माता-पिता, बहन व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में सामने आया है कि स्कूल से पिता-बहन द्वारा बाहर करने, संपत्ति से बेदखल करने और अपनों द्वारा ही रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकियां मिलने से वह परेशान था। इसी वजह से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस को दी शिकायत में मॉडल टाउन हालाबाद अंजलि कॉलोनी निवासी राघव बतरा की पत्नी प्रियंका ने बताया कि उसका विवाह 13 वर्ष पहले राघव से हुआ था। पति सीमा संस्कार स्कूल के डॉयरेक्टर थे, जबकि वह प्रिंसिपल थी। उसकी ननद शिल्पा स्कूल सोसाइटी मेंबर होने के नाते कामकाज संभालती थी। ससुर वेदप्रकाश बतरा स्कूल सोसाइटी के अध्यक्ष हैं। 

प्रियंका का आरोप है कि अंजलि कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे सुखविंद्र उर्फ शीना की 7-8 माह से उनके परिवार व घर में काफी दखल अंदाजी हो गई। इस कारण उनका परिवार से मनमुटाव शुरू हो गया। सुखविंद्र के कहने पर उसके सास-ससुर व ननद शिल्पा उनसे झगड़ा करते थे। उसे व उसके पति को बदनाम करने के लिए झूठी शिकायतें देते रहते थे। उसे और उसके पति को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर घर से भी निकाल दिया। वह 6-7 माह से स्कूल के पास ही अंजलि कॉलोनी में किराये पर मकान लेकर रह रहे हैं। प्रियंका ने आरोप लगाया कि सुखविंद्र ने उसके पति से गाली-गलौज की। धमकी दी कि दोनों को स्कूल से निकलवा देगा। इसके बाद षड्यंत्र के तहत ससुर, सास, उसकी ननद व सुखविंद्र ने उन्हें मार्च 2024 के नए सेशन से स्कूल से अलग कर दिया। 

प्रियंका का कहना है कि स्कूल की फर्जी मोहर भी तैयार करवा दी। धमकी दी गई कि यदि राघव और वह स्कूल में दिखाई दिए तो उन्हें बलात्कार के झूठे केस में फंसा देंगे। उसने बताया कि मार्च में उन्हें संपत्ति से भी बेदखल कर दिया गया, जिससे परेशान होकर उसके पति ने बीती दोपहर को अपनी जान दे दी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static