पहलवानों के धरने को हुड्डा ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- देश का गौरव सड़कों पर बैठने को मजबूर

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 03:06 PM (IST)

हरियाणा : भारतीय कुश्ती संघ के खिलाफ पहलवानों के धरने के दूसरे दिन तमाम राजनीतिक पार्टियों ने भी खुलकर खिलाड़ियों का समर्थन करने का ऐलान कर दिया है। एक ओर जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी पहलवानों के धरने पर बयान देते हुए कहा कि खिलाड़ियों का मनोबल नहीं टूटने देंगे तो वहीं अब नेता प्रतिपक्ष ने भी पहलवानों के समर्थन में ट्वीट किया है। कुश्ती फेडरेशन को लेकर खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर हुड्डा ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और सरकार को दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए कदम उठाना चाहिए।

 

हुड्डा ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की

 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, "बेहद दुर्भाग्य और शर्म की बात है कि देश का गौरव हमारे खिलाड़ियों को आज सड़कों पर धरना देना पड़ रहा है। भारतीय कुश्ती महासंघ के अधिकारियों पर लगे आरोप गंभीर व चिंताजनक हैं। इनकी निष्पक्ष व पारदर्शी जांच कराकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करे सरकार।“

 

PunjabKesari

 

सीएम बोले- इस मामले पर विचार कर रही प्रदेश सरकार

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि, खेल मंत्रालय ने पहलवानों के धरने को लेकर संज्ञान ले लिया है। खट्टर ने कहा कि रेसलिंग फेडरेशन को 72 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सब खिलाड़ियों के लिए काफी गंभीर है। ऐसी घटनाओं से खिलाड़ियों का मनोबल टूटता है और खास तौर पर बेटियों का। सीएम ने कहा कि पहले हमें ऐसी कोई जानकारी नहीं थी। पहलवानों द्वारा इस मामले में कही गई बातों को लेकर सरकार विचार कर रही है और प्रदेश सरकार द्वारा हर वह कदम उठाए जाएंगे जो जरूरी होंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static