स्याही कांड वाले हुड्डा ही हैं, माकन की हार के सूत्रधार- अभय चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 06:10 PM (IST)

ऐलनाबाद: राज्यसभा में कांग्रेस उम्मीदवार की हार को लेकर इनेलो अध्यक्ष अभय चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में कांग्रेस की हार के सूत्रधार खुद भूपेंद्र सिंह हुड्डा हैं। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक तीर से कई शिकार किए हैं। अभय चौटाला ने कहा कि बिश्नोई को पार्टी से निकलवाने के बाद हुड्डा की निगाहें किरण चौधरी, कैप्टन अजय यादव और रणदीप सुरजेवाला पर भी हैं। चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले राज्यसभा चुनाव में स्याही कांड हुआ था, लेकिन इस बार तो हुड्डा ने अपना मुखौटा ही बदल दिया है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को अच्छी तरह से पता है कि वोट कैसे और किसका रद्द हुआ है।

अभय का आरोप, कांग्रेस नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा रहे हुड्डा

अभय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा में कांग्रेस के किसी भी बड़े नेता को एंट्री नहीं देना चाहते। यही कारण है कि एक के बाद एक कांग्रेस के नेताओं को निशाना बनाकर वह कांग्रेस से बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं। अभय चौटाला ने कहा कि हुड्डा ने कुलदीप बिश्नोई को तो कांग्रेस से बाहर करवा दिया है। इसके अलावा अब उनके निशाने पर किरण चौधरी, कैप्टन अजय यादव और रणदीप सुरजेवाला हैं।

कांग्रेस को खत्म कर चुनावों से पहले अपना पार्टी बनाएंगे हुड्डा- अभय

इनेलो नेता ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस के भीतर ही घात लगाए बैठे हैं। अभय चौटाला ने यह भी कहा कि पहले कांग्रेस को भूपेंद्र सिंह हुड्डा खत्म करेंगे और फिर चुनाव से पहले एक रीजनल पार्टी बनाकर चुनाव लड़ेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static