"वरिष्ठ नेता को सोच समझ कर बात करनी चाहिए..." टिकट वितरण पर सैलजा को हुड्डा का जवाब

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 07:56 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रंदीप रोर): हरियाणा विधानसभा चुनावों से ठीक पहले एक बार फिर कांग्रेस की फूट जग जाहिर हो गई है। चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस दो फाड़ दिखाई दे रही है और अब एक तरफ हुड्डा गुट है तो दूसरी तरफ कुमारी सैलजा सीएम पद को लेकर अपनी दावेदारी को मजबूत कर रही है। रविवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान कुरुक्षेत्र में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे और यहां पर दोनों ही नेताओं ने विधानसभा चुनाव के लिए आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में शंखनाद कर दिया, लेकिन इस बीच दिलचस्प बात ये रही कि हुड्डा ने कुमारी सैलजा के बयानों का मुंह तोड़ जवाब दिया। बीते दिनों कुमारी सैलजा ने हरियाणा में लोकसभा चुनावों में टिकट बंटवारे पर सवाल खड़े किए। जिस पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सैलजा को तगड़ी फटकार लगा डाली।

टिकट वितरण के सवाल पर हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा कि ये फैसला पार्टी हाईकमान का होता है। किसी भी वरिष्ठ नेता को सोच समझ कर बात करनी चाहिए। यही नहीं हुड्डा से जब पूछा गया की किरण चौधरी ने सैलजा का नाम मुख्यमंत्री के लिए  प्रपोज किया है। तो उन्होंने कहा कोई भी सीएम बन सकता है हर आदमी का अधिकार है।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान से जब पूछा गया कि सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने आरोप लगाया है कि हरियाणा प्रदेश में टिकट का सही वितरण नहीं हुआ तो उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश टिकट स्क्रीनिंग कमेटी में वो भी थी उन्होंने भी अपनी बात रखी थी, हरियाणा में सही टिकट बांटी गई  थी और अगर कोई बात रखनी है तो पार्टी प्लेटफार्म पर रखे न कि मीडिया के अंदर।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static