धक्का मुक्की के बाद भी खाली कराई जमीन -एचएसवीपी दस्ते द्वारा सेक्टर- 5 में बडी कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 08:43 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने शुक्रवार को सेक्टर- 5 में बडी कार्रवाई करते हुए अपनी 3.5 एकड जमीन कब्जाधारियों से मुक्त करा ली। इस दौरान कब्जा धारियों ने दस्ते के साथ भारी विरोध व धक्का मुक्की भी की। बावजूद इसके कार्रवाई जारी कर कब्जा मुक्त करा लिया गया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इस बारे में एचएसवीपी के प्रशासक बलप्रीत सिंह ने बताया कब्जा हटाने के लिए उन्हे 24 घंटे का समय भी दिया था कार्रवाई शुक्रवार दोपहर को की गई। जिसमें सेक्टर-5 पुलिस बल के साथ बडी संख्या में एचएसवीपी दस्ता भी मौके पर मौजूद रहा। बताया गया है कि कब्जा धारियों ने विरोध प्रर्दशन के साथ दस्ताकर्मियों के साथ झडप व धक्का-मुक्की भी की। बावजूद इसके दस्ते की कार्रवाई जारी रही। जहां पर 10 झोपड़ी, 20 टीन सेड व 5 कबाड़ी का कमरा बना हुआ था। उन सभी को बारी बारी से ध्वस्त कर दिया गया। कार्रवाई के दौरान एचएसवीपी के जेई धीरज ने चेतावनी दी आगे से यहा पर कोई भी अवैध कब्जा किया तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

 

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण सेक्टर-5 की 3.5 एकड़ जमीन खाली कराई। ज्ञात हो कि शहरी संपदा अधिकारी नंबर वन विकास ढाडा जी के आदेश अनुसार दो दिन पहले मुनादी करवाकर इस जमीन को खाली करने के आदेश दिए थे। इस मौके पर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के तौर पर उपमंडल अभियंता सत्यनारायण उपस्थित थे। इस शमशेर महला, जेई , ललित हंस जेई सुरेंद्र जेई,, पंकज वर्मा जेई अजीत सहरावत, संजीव यादव, सूरत सिंह पटवारी, वीरेंद्र दयानंद बलविंदर आदि दस्ते की ओर से मौजूद रहे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static